रोहतक, जेएनएन। एक दिन पहले अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला खिलाड़ी अदालत में आरोपों से मुकर गई। उसने कहा कि उसे कोई कार्रवाई नहीं करानी है। इसके पहले उसने ससुर पर दुष्कर्म और जेठ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। साथ ही अपने पति पर भी धमकी देने का केस दर्ज कराया था। उसकी शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीडि़त महिला के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए, जिसमें उसने कार्रवाई करने से मना कर दिया। इस बारे में जब महिला खिलाड़ी के परिवार का पक्ष जानने के लिए फोन किया गया तो उनके ससुर का नंबर बंद मिला, जबकि पति ने एक बार फोन रिसीव किया और फिर फोन काट दिया। इसके बाद संपर्क नहीं हो सका।

बता दें कि रोहतक की एक महिला खिलाड़ी की देवरानी ने ससुर पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। साथ ही महिला खिलाड़ी के पति पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया। पीडि़ता भी खिलाड़ी है। महिला खिलाड़ी, उसके पति और ससुर के खिलाफ एफआइआर दर्ज किए जाने की पुष्टि पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने की। उन्होंने कहा कि तीनों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

पीड़िता ने दरखास्त दी कि वह सशस्त्र सुरक्षा बल दिल्ली में कार्यरत है। 2015 में एक अखाड़ा रोहतक में कुश्ती सीखने के लिए आई थी। नवंबर 2016 में एक दिन कुश्ती अभ्यास के बाद बाथरूम में कपड़े चेंज कर रही थी तो आरोपित ने मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म  किया और जान से मारने की धमकी दी। और कहा कि आगे बढ़ने के लिए यह सब करना पड़ता है मैंने यह बात आरोपित के पुत्र को बताई कि तुम्हारे पिता ने मेरे साथ गलत काम किया है।

जिसने कहा तू चिंता मत कर मैं तेरे साथ शादी कर लूंगा कुछ दिन बाद अखाड़े के बाहर उसी बेटे ने मेरा हाथ पकड़ कर बदनियती से टच किया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। 2017 में अखाड़ा छोड़ने के बाद मेरे बार-बार कहने पर 27-4-19 को मैंने व छोटे बेटे ने शादी कर ली शादी के बाद पति ने मेरी तनख्वाह,ज्वैलरी रुपए हड़प लिए और कहा कि यह शादी तो हमने षड्यंत्र रच के की थी ।

मैंने अपने भाई व पिता को बचाने के लिए शादी की है अब तेरी कहीं कोई सुनवाई नहीं होगी क्योंकि एक बड़ी महिला खिलाड़ी मेरी भाभी है। मैं चाहती हूं कि दोषीयान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

Posted By: manoj kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप