झज्जर, जेएनएन। जब अपनों की ही नियत खराब हो तो कोई गैरों से क्‍या शिकवा करे। झज्‍जर में दो ऐसे ही मामले सामने आए हैं। जिसमें एक जगह पिता ने ही बेटी की अस्‍मत लूट ली। क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में किशोरी के साथ पिता द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है।

रिश्तों को कलंकित करने के इस मामले जैसा ही एक अन्य मामला भी दूसरे गांव से सामने आया है। जिसमें पति द्वारा पत्नी एवं नाबालिग बेटी को प्रताडि़त जाने का आरोप लगाया गया है। पत्नी के मुताबिक पति शराब के नशे में नाबालिग के साथ छेडख़ानी करता था, विरोध किए जाने की सूरत में दोनों के साथ मारपिटाई करने के साथ भूखा भी रखता था। बहरहाल, दोनों अलग-अलग मामलों में पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है।

बेटी से दुष्कर्म करने से जुड़े मामले में जांच अधिकारी सुशीला ने बताया कि एक गांव की महिला ने दी शिकायत में बताया कि उसके पति ने किशोरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपित वारदात के बाद से फरार है। इधर, घटनाक्रम के बाद महिला अपनी बेटी के साथ मायके चली गई है।

दूसरे मामले की जांच कर रही मनीषा ने बताया कि पत्नी एवं बेटी को प्रताडि़त करते हुए छेडख़ानी किए जाने का आरोप लगाया है। बताया गया कि आरोपित शराब पीकर मारपिटाई करने, कमरे में बंधक बनाने और भूखा प्यासा रखता था। किसी को भी बताए जाने की सूरत में जाने से मारने की धमकी देने वाले आरोपित के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई गई है।

Posted By: manoj kumar