Move to Jagran APP

रिश्‍ते शर्मसार : पिता ने ही बेटी से किया दुष्कर्म, सहमी पीडि़ता ने मां को बताई आपबीती

पिता और उसकी किशोरी बेटी घर पर अकेले थे। इसी दौरान आरोपित पिता ने बेटी को अकेला पाकर दरिंदगी शुरू कर दी। बेटी के शोर मचाने पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म किया

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 08:11 AM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 08:31 AM (IST)
रिश्‍ते शर्मसार : पिता ने ही बेटी से किया दुष्कर्म, सहमी पीडि़ता ने मां को बताई आपबीती
रिश्‍ते शर्मसार : पिता ने ही बेटी से किया दुष्कर्म, सहमी पीडि़ता ने मां को बताई आपबीती

झज्जर, जेएनएन। जब अपने ही बेटियों की आबरू लूटने पर उतारू हों तो किसी दूसरे से सुरक्षा की क्‍या उम्‍मीद की जा सकती है। झज्‍जर जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसने भी इस बात को सुना दांतो तले अंगुली दबा ली। एक गांव में रहने वाले अधेड़ उम्र के पिता पर उसकी किशोरी बेटी ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। इस मामले में पिता को उस दौरान गिरफ्तार किया गया, जब वह बस स्टैंड से भागने की फिराक में था।

loksabha election banner

10 सितंबर को पिता और उसकी किशोरी बेटी घर पर अकेले थे। इसी दौरान आरोपित पिता ने बेटी को अकेला पाकर दरिंदगी शुरू कर दी। बेटी के शोर मचाने पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म किया। बेटी एक बार तो चुप हो गई, मगर वो अंदर ही अंदर घुटती रही, आखिर में सब्र का बांध टूट गया और उसने अपनी आपबीती परिजनों के सामने बताने का फैसला किया।

दो दिन बाद पीडि़ता ने हिम्मत करते हुए बृहस्पतिवार शाम को परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पुलिस को शिकायत दी। वारदात के बाद से फरार हुए आरोपित को पुलिस ने बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी ने बताया कि वारदात के बाद पीडि़ता काफी सहमी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.