Move to Jagran APP

पिता की तेहरवीं की रस्‍म बाकी थी फिर भी मतदान करने पहुंचा दंपती

कुक्कड़ दपंति ने कहा कि घर पर रिश्तेदार शोक व्यक्त करने के लिए आ रहे है। लेकिन वो सुबह ही मतदान करके आ गए। उन्होंने कहा कि कोई भी परिस्थिति हो मतदान अवश्य करना चाहिए।

By manoj kumarEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 06:54 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 11:05 AM (IST)
पिता की तेहरवीं की रस्‍म बाकी थी फिर भी मतदान करने पहुंचा दंपती
पिता की तेहरवीं की रस्‍म बाकी थी फिर भी मतदान करने पहुंचा दंपती
फतेहाबाद, जेएनएन। लोकसभा आम चुनाव में मतदान को लेकर लोगों में खासा जोश देखने को मिला। चाहे वह बुजुर्ग हो, दिव्यांग या फिर युवा। दिनचर्या शुरू करने से पहले वोट डालने के लिए पहुंचे। इन सभी के बीच ऐसा दंपती भी सामने आया, जो पिता की तेहरवीं की रस्म से पहले मतदान करने के लिए पहुंचा।

घर में मातम पसरा हुआ था। लेकिन दपंती ने वोट डालना सबसे जरूरी समझा। पार्षद अनीता कुक्कड़ तथा पार्षद प्रतिनिधि सोनू कुक्कड़ के पिता की पांच दिन पहले मौत हुई थी। पिता की मौत के बाद जहां रिश्तेदार शोक व्यक्ति करने के लिए आ रहे हैं इसी के बीच दंपती समय निकालकर राजकीय प्राइमरी स्कूल भीमां बस्ती के बूथ पर मतदान करने के लिए पहुंचा।

loksabha election banner

कुक्कड़ दपंति ने कहा कि मतदान सभी का अधिकार है। एक-एक वोट की बहुत कीमत होती है। इसकी कीमत हम अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने बताया कि घर पर रिश्तेदार शोक व्यक्त करने के लिए आ रहे है। लेकिन वो सुबह ही मतदान करके आ गए। उन्होंने कहा कि कोई भी परिस्थिति हो मतदान अवश्य करना चाहिए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.