Move to Jagran APP

लांधडी टोल प्लाजा पर अपनी मांगों को लेकर किसानों ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

किसानों ने अपनी मांग को लेकर कुछ समय तक नेशनल हाईवे के लांधडी चिकनवास टोल फ्री कराया। सुबह 10 बजे सैकड़ों की संख्या में किसान टोल पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Apr 2022 08:02 PM (IST)Updated: Sat, 09 Apr 2022 08:02 PM (IST)
लांधडी टोल प्लाजा पर अपनी मांगों को लेकर किसानों ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन
लांधडी टोल प्लाजा पर अपनी मांगों को लेकर किसानों ने एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, अग्रोहा : किसानों ने अपनी मांग को लेकर कुछ समय तक नेशनल हाईवे के लांधडी चिकनवास टोल फ्री कराया। सुबह 10 बजे सैकड़ों की संख्या में किसान भारतीय किसान यूनियन चढूनी जिलाध्यक्ष काला कनोह के नेतृत्व में टोल पर पहुंचे और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और टोल पर कार्यरत कर्मचारियों से टोल फ्री करने के लिए कहा तो उन्होंने सभी कर्मचारियों को एक तरफ बुलाकर टोल को फ्री कर दिया। सुरक्षा को देखते हुए भारी पुलिस बल भी तैनात रहा, किसानों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए टोल पर ही बैठ गए और एसडीओ सुमेर सिंह को अपनी मांगों को लेकर प्रधानमंत्री व सड़क परिवहन राज्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। किसान नेता काला कनोह ने बताया कि किसान घोषणा के अनुसार सुबह 10 बजे से दोपहर के एक बजे तक टोल को फ्री करवाया गया। किसानों ने ज्ञापन में माध्यम से मांग की है कि गेहूं पर 500 रुपए बोनस दिया जाए और सरकार बेरोजगारों को रोजगार दे जिससे कि प्रदेश में फैली बेरोजगारी को कम किया जा सके और युवा देश को सही दिशा दे सके। इस मौके पर केडी अग्रोहा, राजेंद्र नेहरा लहरिया, प्रभु मोची, मोहन पारता, राहुल बिजारणियां, प्रदीप ढिल्लो,बाघा ढिल्लो आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.