रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक के कलानौर के वार्ड नौ के रहने वाले होटल संचालक को फोन कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। आरोपित ने होटल संचालक के मोबाइल पर अश्लील फोटो भी भेजे। साथ ही होटल संचालक की पत्नी को धमकी दी कि रुपयों का इंतजाम नहीं किया गया तो तुम्हारे साथ भी यह सब होगा। धमकी के बाद पूरे परिवार में दहशत का माहाैल बना हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

होटल संचालक के मोबाइल पर अश्लील फोटो भी भेजे, पत्नी को भी धमकी 

रोहतक के वार्ड नौ के रहने वाले होटल संचालक ने कलानौर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि कई दिन पहले उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से वाट्सएप काल आई। फोन करने वाले ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और गाली-गलौच करने लगा। इस पर होटल संचालक ने फोन काट दिया। बाद में किसी अन्य नंबर से फोन किया गया। फोन करने वाले ने धमकी दी कि पांच लाख रुपये का बंदोबस्त कर लेना, नहीं तो जान से मार दिया जाएगा। होटल में भी आग लगा दी जाएगी। होटल संचालक ने आरोपित का नाम पूछा, लेकिन उसने नहीं बताया और धमकी दी कि रुपयों का बंदोबस्त जल्दी से जल्दी कर लेना। 25 नवंबर को आरोपित का फिर से फोन आया, जो होटल संचालक की पत्नी ने उठा लिया। आरोपित ने होटल संचालक की पत्नी से भी गाली-गलौच की और अश्लील फोटो भेज दी। धमकी दी कि रुपयों का इंतजाम नहीं हुआ तो तुम्हारे साथ भी ऐसा ही किया जाएगा।

आरोपित ने होटल संचालक के मोबाइल पर की काल, दहशत

होटल संचालक की तरफ से आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सांपला नगर पालिका के वाइस चेयरमैन से भी रंगदारी मांगी गई थी। इसमें कुख्यात बदमाश मनोज मोरखेड़ी और उसके साथियों का नाम आया है, जिन्हें पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा भी रंगदारी के कई मामले आ चुके हैं।

Edited By: Naveen Dalal