Move to Jagran APP

मानवता की भलाई को सब मिलकर करें सहयोग

एचएयू में गैर शिक्षक कर्मचारी यूनियन की ओर से लगाया गया आंखों का निशुल्क जांच शिविर।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 11:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 11:10 PM (IST)
मानवता की भलाई को सब मिलकर करें सहयोग
मानवता की भलाई को सब मिलकर करें सहयोग

- एचएयू में गैर शिक्षक कर्मचारी यूनियन की ओर से लगाया गया आंखों का नि:शुल्क जांच शिविर

loksabha election banner

फोटो- 47

जागरण संवाददाता, हिसार: चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में मंगलवार को गैर शिक्षक संघ द्वारा आंखों का जांच शिविर आयोजित हुआ। जिसका उद्घाटन कुलपति प्रो बीआर कांबोज ने किया। उन्होंने कहा कि मानवता की भलाई के लिए हम सबको मिलकर प्रास करना चाहिए। हमें जहां भी मौका मिले सदैव समाज सेवा के लिए तत्पर रहना चाहिए। संघ की ओर से इस प्रकार के शिविर का आयोजन बहुत ही सराहनीय कदम है। इससे कर्मचारियों व उनके परिजनों को बहुत अधिक फायदा मिलेगा। ऐसे कार्यक्रमों में सभी को मिलकर बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान कर्मचारियों द्वारा दिए गए सहयोग के लिए धन्यवाद किया। उन्हें आशा है कि भविष्य में भी वे इसी प्रकार साथ देते रहेंगे। इस दौरान उन्हें गैर शिक्षक कर्मचारी संघ कार्यालय परिसर में पौधारोपण किया।

इस दौरान कुलपति के ओएसडी डा. अतुल ढींगड़ा, एसवीसी कपिल अरोड़ा, हौटा प्रधान डा. प्रदीप चहल, संघ के भूतपूर्व प्रधान एवं एचएयू वरिष्ठ नागरिक कल्याण परिषद के अध्यक्ष यशवंत सिंह बादल, हरियाणा यूनिवर्सिटी फेडरेशन के चैयरमैन दयानंद सोनी, एससीएसटी संघ के प्रधान राजेश ग्रेवाल, स्वीपर यूनियर प्रधान दास कुमार, कर्मचरी संघ के भूतर्पूव प्रधान योगेंद्र सिंह सिधू आदि उपस्थित रहे।

---------------

विवि को स्वच्छ रखने की अपील की

इसी दौरान संघ कार्यालय का जीर्णोद्धार के बाद उद्घाटन भी किया। कुलपति ने कर्मचारियों से विश्वविद्यालय परिसर को साफ व स्वच्छ रखने में अपनी भरपूर सहयोग देने की अपील की। कुलपति ने संघ कार्यालय में स्थित जिम के कमरे का विस्तार व कार्यालय के बाहर पार्किंग निर्माण का भी आश्वासन दिया। संघ के प्रधान दिनेश कुमार राड़ ने बताया कि इस निशुल्क आंखों के जांच शिविर का आयोजन विश्वविद्यालय के पैनल पर स्थित आईक्यू अस्पताल के सहयोग से किया गया। शिविर में निज अस्पताल से डा. वैभव भट्ट, डा. शालू, डा. विकास व विजय माजोका की टीम ने कर्मचारियों और उनके परिजनों के आंखों की जांच की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.