Move to Jagran APP

भाजपा सरकार गो सेवा के नाम पर कर रही है महज दिखावा : एमपी दुष्यंत चौटाला

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गोसेवा से आत्मिक सन्तुष्टि मिलती है और जो संस्थाएं गोशाला चला रही है वे सराहनीय कार्य कर रही हैं।सरकार ने आजतक गोशाला के लिये एक पैसा तक नहीं दिया

By manoj kumarEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 01:30 PM (IST)
भाजपा सरकार गो सेवा के नाम पर कर रही है महज दिखावा : एमपी दुष्यंत चौटाला
भाजपा सरकार गो सेवा के नाम पर कर रही है महज दिखावा : एमपी दुष्यंत चौटाला

हिसार, जेएनएन। राजनीति में अन्‍य मुद्दों के साथ अब गो सेवा भी एक नया मुद्दा बन गया है। सभी पार्टियों के नेता अब इस विष्‍ाय काे लेकर टीका टिप्‍पणी करने में जुटे हैं। अरविंद केजरीवाल के बाद अब सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा सत्ता में आई है उसने केवल गोमाता के नाम पर राजनीति ढकोसला करने के अलावा कुछ नहीं किया है। असल में बीजेपी के शासन काल में गऊओं की हालत पहले से और ज्यादा खराब हो गई है। उन्‍हाेंने मकर संक्रांति के दिन गांव  कैमरी, सिवानी बोलान व कापड़ो की गोशालाओं में जाकर गोमाता का आशीर्वाद लिया।

prime article banner

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गोसेवा से आत्मिक सन्तुष्टि मिलती है और जो लोग या संस्थाएं गोशाला चला रही है वे वास्तव में सराहनीय कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने आजतक गोशाला के लिये एक पैसा तक नहीं दिया उल्टा प्रदेश सरकार के मुखिया गो के लिये 40 पैसे प्रति गो देने को काफी ज्यादा बताकर जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रहे है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने गोसेवा आयोग का गठन तो कर दिया, लेकिन वह भी सफेद हाथी बनकर रह गया है। हालात यह है कि आज गाय सड़को पर दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है। दूसरा इनकी वजह से राहगीरो की जाने भी जा रही है। इस मौके पर विधायक अनूप धानक, जेजेपी के प्रदेश संगठन सचिव राजेन्द्र लितानी, होशियार सिंह, सज्जन लावट, अमित बूरा, एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, एडवोकेट रामलाल विमल, वेद अरोड़ा, यज्ञदत्त सेहतिया, राजेन्द्र चुटानी, सरपंच भरत सिंह, सुनील बूरा, मास्टर गुलाब सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.