Move to Jagran APP

योग व कसरत से रखा जा सकता है हृदय को स्वस्थ : डा. हरेंद्र

संवाद सहयोगी सिवानीमंडी अंची देवी मेघराज जिदल राजकीय अस्पताल के एसएमओ डा. हरेंद्र पानू न

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 07:30 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 07:30 AM (IST)
योग व कसरत से रखा जा सकता है हृदय को स्वस्थ : डा. हरेंद्र
योग व कसरत से रखा जा सकता है हृदय को स्वस्थ : डा. हरेंद्र

संवाद सहयोगी, सिवानीमंडी : अंची देवी मेघराज जिदल राजकीय अस्पताल के एसएमओ डा. हरेंद्र पानू ने कहा है कि योग व कसरत से हृदय को स्वस्थ रखा जा सकता है। वर्तमान समय में आम जन फिजीकल वर्क से दूर होता जा रहा है। इसलिए जरूरी है कि हमें पूरा दिन में कम से कम एक घंटा हमारी शरीर और खास तौर पर हृदय को स्वस्थ रखने के लिए देना चाहिए। एसएमओ डा. पानू हृदय दिवस पर अस्पताल परिसर में आयोजित कार्यशाला में बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

इस दौरान उन्होंने कहा कि हालांकि कोरोना काल में हमें जीवन की दिनचर्या को सही ढंग से ढालने का मौका मिला है। लेकिन यह जरूरी है कि हमें प्रत्येक दिन अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए फिजिकल कार्य करने चाहिए। इस दौरान उन्होंने अस्पताल परिसर में अस्पताल के कर्मियों को भी इस संबंध में प्रतिदिन कार्य करने का आह्वान किया। इस मौके पर उनके साथ डा. अजय पाल, डा. नीतिन खुराना, वरिष्ठ फार्मेसी अधिकारी दयानंद मुवाल सहित स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.