Move to Jagran APP

विधायक डॉ. गुप्‍ता बोले- चंडीगढ़ के बाद हिसार से चार स्थानों के लिए शुरू होगी हवाई सेवा

डा. गुप्ता ने कहा कि हिसार से चंडीगढ़ के बाद जयपुर दिल्ली जम्मू व देहरादून के लिए भी उड़ान शुरू हो जाएंगी। रेलवे वाशिंग यार्ड बनने से कई लंबी दूरी की गाड़ियां चलनी आरंभ हो चुकी है

By Edited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 01:48 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 03:27 PM (IST)
विधायक डॉ. गुप्‍ता बोले- चंडीगढ़ के बाद हिसार से चार स्थानों के लिए शुरू होगी हवाई सेवा
विधायक डॉ. गुप्‍ता बोले- चंडीगढ़ के बाद हिसार से चार स्थानों के लिए शुरू होगी हवाई सेवा

हिसार, जेएनएन। भाजपा की सरकार बनने के बाद शहर के संपूर्ण विकास के लिए कुछ सपने संजोए थे, जिनको हमने पूरा करके दिखाया है। यह बात हिसार से भाजपा प्रत्याशी डा. कमल गुप्ता ने नगर में अनेक जगहों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कही। डा. गुप्ता ने कहा कि हिसार से चंडीगढ़ के बाद जयपुर, दिल्ली, जम्मू व देहरादून के लिए भी उड़ान शुरू हो जाएंगी। रेलवे वा¨शग यार्ड बनने से कई लंबी दूरी की गाड़ियां चलनी आरंभ हो चुकी हैं तथा कई और लंबी दूरी की गाड़ियों को चलाया जाना प्रस्तावित है।

loksabha election banner

हिसार-हांसी-रोहतक रेलवे लाइन शुरू होने के बाद दिल्ली की दूरी कम हो जाएगी। सिक्स लेन एक्सप्रेस व हिसार से दिल्ली तक बनना प्रस्तावित है, जिससे हिसार से दिल्ली मात्र सवा घंटा में पहुंचा जा सकेगा। डा. गुप्ता ने कहा कि 2014 में प्रदेश सरकार ने 154 वायदे किए थे जिनमें से 144 वायदे प्रदेश सरकार पूरे कर चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा घोषणाएं करके शिलान्यास पत्थर लगवाने में विश्वास नहीं करती। 

विधायक झूठी बयानबाजी करके गुमराह कर रहे : भव्य बिश्नोई

हिसार हलके की जनता को केवल हवाई दावे नहीं चाहिए बल्कि उन्हें बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं चाहिएं। यह बात भव्य बिश्नोई ने कांग्रेस उम्मीदवार राड़ा के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान कही। उन्होंने राजगुरु मार्केट, जंभेश्वर मार्केट, वीडियो मार्केट, डोगरान मोहल्ला में डोर-टू-डोर जाकर लोगों से रामनिवास राड़ा के समर्थन में वोटों की अपील की। भव्य बिश्नोई ने कहा कि यहां के विधायक ने दावे तो बहुत बड़े-बड़े किए हैं लेकिन शहर के हालात कुछ और कहानी बयां कर रहे हैं। हिसार की जनता को झूठी बयानबाजी कर विधायक गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता दोबारा से भाजपा पर विश्वास करके अपनी भूल को दोहराना नहीं चाहेगी और इस बार कांग्रेस उम्मीदवार रामनिवास राड़ा को भारी बहुमत से विजयी बनाकर पूरी सूझबूझ का परिचय देगी।

रामनिवास राड़ा की जीत के लिए ¨जदल, भजनलाल व राड़ा परिवार व घराने चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं और उन्हें विजयी बनाने के लिए इन्होंने कमर कस ली है। वहीं रामनिवास राड़ा ने कहा कि पिछले पांच वर्षों तक विधायक डा. गुप्ता ने सत्ता के अहंकार में चूर होकर हिसार हलके व हिसार की जनता को कुछ नहीं समझा और जिस हिसार की जनता ने उन्हें विधायक की कुर्सी तक पहुंचाया उसी की घोर उपेक्षा की जिसका परिणाम अब उन्हें जगह-जगह विरोध के रूप में भुगतना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.