Move to Jagran APP

चिकित्सक ने मास्क पहन लिए सात फेरे, मेहमानों का सैनिटाइज से स्वागत

अग्रोहा में निजी अस्पताल संचालक डा. विकास आर्य की शादी का समय होली के बाद फाल्गुन माह की अक्षय तृतीया को तय किया गया था। मगर लॉकडाउन के कारण शादी अब हो सकी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 02:35 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 02:35 PM (IST)
चिकित्सक ने मास्क पहन लिए सात फेरे, मेहमानों का सैनिटाइज से स्वागत
चिकित्सक ने मास्क पहन लिए सात फेरे, मेहमानों का सैनिटाइज से स्वागत

अग्रोहा, जेएनएन। कहते हैं जोडिय़ां उपर वाला ही बनाता है। कौन कब किसका कैसे होगा, ये सब वही तय करता है। जो शादी बेहद धूमधाम से होनी थी वही शादी अब बेहद शालीन तरीके से हुई। अग्रोहा में निजी अस्पताल संचालक डा. विकास आर्य की शादी का समय होली के बाद फाल्गुन माह की अक्षय तृतीया को तय किया गया था। लेकिन लॉकडाउन के कारण दोनों परिवारों ने महामारी को देखते हुए शादी का समय आगे बढ़ा दिया।

loksabha election banner

ये कहानी केवल डा. विकास की नहीं ऐसी कई शादियां थीं जो निर्धारित समय पर नहीं हो सकी और महामारी के कारण शादी समारोह रद करने पड़े। सरकार द्वारा कुछ छूट देने के पश्चात सोमवार को आषाढ़ माह की नवमी को डा. विकास ने अपनी अर्धांगिनी के साथ पूरी सुरक्षा अपनाते हुए मास्क पहन कर उचित दूरी बनाकर सात फेरे लिये। वहीं समारोह में आए चुनिंदा मेहमानों का भी मेजबानों द्वारा सैनिटाइज कर स्वागत किया गया।

हिसार कोरोना मीटर अपडेट

सक्रिय केस/एक सप्ताह पहले - 71/61

स्वस्थ हुए/एक सप्ताह पहले - 71/35

कुल मौतें/दस लाख पर - 1/0.57

एक हफ्ते पहले/दस लाख पर - 0/0

कुल संक्रमित/दस लाख पर - 144/82.61

एक सप्ताह पहले/दस लाख पर - 91/52.20

कुल टेस्ट/रोजाना/एक सप्ताह पूर्व - 10701/175/9507

स्वास्थ्य विभाग ने दो कोरोना पॉजिटिव बच्चियों सहित 25 के लिए सैंपल

मंडी आदमपुर : आदमपुर में सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हनुमान कालोनी में आइसोलेट 2 कोरोना पॉजिटिव बच्चियों सहित 25 लोगों के सैम्पल लिए हैं। आदमपुर नागरिक अस्पताल के एसएमओ डा. मुकेश कुमार की देखरेख में सैंपल लिए गए। दोपहर को हनुमान कालोनी में स्वास्थ्य विभाग द्वारा घर में आइसोलेट की गई दोनों बच्चियों का सैम्पल लेने के लिए चिकित्सकों व लैब टेक्नीशियन की टीम पहुंची। जहां टीम ने घर के बाहर 9 व 13 साल की बच्ची के सैंपल लिए। एसएमओ डा. मुकेश कुमार ने बताया कि हिसार आई टीम ने पॉजिटिव युवक के संपर्क में आए परिजनों व अन्य 25 लोगों के सैंपल लिए हैं।  गौरतलब है कि 8 जून को दोनों बच्चियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रिपोर्ट नेगेटिव आने इसी दिन दोनों बच्चियों के परिजनों को अग्रोहा कोविड-19 अस्पताल से डिस्चार्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.