Move to Jagran APP

फ्यूचर मेकर फ्रॉड प्रकरण के आरोपित से डिस्कवरी गाड़ी बरामद, जेल भेजा

हिसार सिरसा की एसआइटी ने फ्यूचर मेकर कंपनी फ्रॉड के मामले में फते

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 09:21 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 06:33 AM (IST)
फ्यूचर मेकर फ्रॉड प्रकरण के आरोपित से डिस्कवरी गाड़ी बरामद, जेल भेजा
फ्यूचर मेकर फ्रॉड प्रकरण के आरोपित से डिस्कवरी गाड़ी बरामद, जेल भेजा

जागरण संवाददाता, हिसार : सिरसा की एसआइटी ने फ्यूचर मेकर कंपनी फ्रॉड के मामले में फतेहाबाद के गांव चिदड़ निवासी रामनिवास को तीन दिन के रिमांड के बाद अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने रिमांड के दौरान उससे एक डिस्कवरी गाड़ी बरामद की है। पुलिस इससे पहले 10 आरोपित गिरफ्तार कर चुकी है।

loksabha election banner

फतेहाबाद के किरढ़ान गांव के सतबीर ने 9 सितंबर 2018 को सिटी थाना में केस दर्ज कराया था। सतबीर ने शिकायत में बताया था कि उसने 12 फरवरी 2015 को पहले डिस्ट्रीब्यूटर के तौर पर फ्यूचर मेकर लाइफ केयर कंपनी ज्वाइन की थी। कंपनी को दफ्तर यहां रेड स्क्वेयर मार्केट में था। उसने अपने रिश्तेदार और कई परिचित कंपनी से जोड़कर उनके करोड़ों रुपये कंपनी में लगाए थे। कंपनी के सीएमडी राधेश्याम सुथार और एमडी बंसीलाल ने लोगों के पैसा जमा करके करोड़ों रुपये इकट्ठे कर लिए। वे दोनों जल्द देश छोड़कर भागना चाहते थे। उसने शिकायत में कहा गया था उसकी टीम ने 4000 करोड़ और खुद के 28 करोड़ रुपये कंपनी में जमा कराए थे। बाद में कंपनी ने रुपये देने से मना कर दिया। पुलिस इस मामले में सीएमडी राधेश्याम, चिदड़ के सुंदरलाल, आर्यनगर के अनीश और सात अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.