हिसार, जेएनएन। महिलाओं के साथ रिश्‍ते बनाना और फिर किसी ने किसी तरह से प्रताडि़त करने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हिसार शहर के एक मुहल्ले में रह रही महिला के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज किया है। महिला आरोपित आंबेडकर बस्ती निवासी बलविंद्र के साथ रिलेशनशिप में थी।

जब महिला उससे अलग हुई तो उसने ऐसी हरकत की। अब पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार महिला का पति के साथ विवाद चल रहा है। वह काफी सालों से अलग रहती है। उसी दौरान बलविंद्र से उसकी दोस्ती हुई। अब दोनों परिवार में विरोध होने पर उससे अलग हो गई। इस पर पहले बलविंद्र वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता रहा है। अब कुछ दिन पूर्व उसे वायरल कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

विवाहिता के व्हॉट्सएप पर भेजे अश्लील मैसेज, युवक के खिलाफ मामला दर्ज

हांसी : उपमंडल के एक गांव में विवाहिता के मोबाइल आपत्तिजनक मैसेज भेजने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसके मोबाइल नंबर पर एक युवक अश्लील फोटो व वीडियो कंटेंट भेज रहा था। युवक ने महिला को दूसरे व्हॉट्सएप ग्रुप में ये फोटो भेजने की धमकी भी दी। इस मामले में महिला थाना में शिकायत दी गई थी जिस पर महिला पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला पर पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने किया हमला

हिसार : मय्यड़ में रहने वाली एक महिला के साथ उसके पति कुलदीप व उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की। महिला को परिवार के लोगों ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा कि वह घर अकेली थी। पहले उसका जेठ आया और उसने दुव्र्यवहार किया। बाद में वह पति सहित ससुर सहित दूसरे जेठ को बुला लाया। सभी ने उससे मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस