Move to Jagran APP

भाजपा को सत्‍ता से बाहर करने में अहम साबित होगा जेजेपी-बसपा चुनावी गठबंधन : दिग्विजय

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी सत्ता में आते ही पहले प्रदेश की बेरोजगारी को दूर करने का फार्मूला तैयार करेगी। आज सरकारी कार्यालयों पहाड़ खनन ओवरलोडिंग में जमकर लूट की जा रही है

By manoj kumarEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 06:38 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 01:07 PM (IST)
भाजपा को सत्‍ता से बाहर करने में अहम साबित होगा जेजेपी-बसपा चुनावी गठबंधन : दिग्विजय
भाजपा को सत्‍ता से बाहर करने में अहम साबित होगा जेजेपी-बसपा चुनावी गठबंधन : दिग्विजय

बाढड़ा/जेएनएन। इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी व बसपा गठबंधन जनभावनाओं के तहत लिया गया निर्णय है। जो भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए अहम फैसला साबित होगा। जन चौपाल कार्यक्रमों में लगातार उमड़ रही भीड़ से साफ हो गया है कि जनता भाजपा के मौजूदा कुशासन से तंग आ चुकी है और कांग्रेस अनिर्णय के दौर से गुजर रही है इसीलिए प्रदेश का भविष्य जजपा के हाथों में ही सुरक्षित है।

loksabha election banner

यह बात उन्होंने क्षेत्र के गांव उमरवास, कारी में जन चौपाल कार्यक्रमों में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही। हालांकि बाद में पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी व अपनी दादी के गंभीर होने की सूचना मिलने के बाद दिग्विजय चौटाला ने आधा दर्जन गांवों के कार्यक्रम रद्द कर दिए तथा वे वापस चले गए। इससे पहले उन्होंने जन चौपालों में कहा कि भाजपा ग्रामीण विकास, बेरोजगारी व लंबे समय तक आंदोलनरत कर्मियों की समस्याएं दूर करने की बजाए केवल कार्यक्रमों में व्यस्त रही है।

केन्द्र की मोदी सरकार के शासन में सबसे तेजी से जीडीपी दर की गिरावट आ चुकी है वहीं देश की संस्थाओं पर सरकारी हस्तक्षेप बढ़ रहा है। प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार देने की बजाए दूसरे राज्यों के युवाओं को प्राथमिकता देना न्यायसंगत नहीं है। जेजेपी सत्ता में आते ही पहले प्रदेश की बेरोजगारी को दूर करने का फार्मूला तैयार करेगी। आज सरकारी कार्यालयों, पहाड़ खनन, ओवरलोडिंग में जमकर लूट की जा रही है। प्रदेश में पहली बार इतना बड़ा खनन व ओवरलोडिंग घोटाला हुआ है। लेकिन सरकार जांच के नाम पर लीपापोती कर रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.