Move to Jagran APP

दिग्विजय चाैटाला बोले- अभय चौटाला की फोटो कहीं भी लगी हो तो हटा दें

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उन्हें देवीलाल की फोटो लगाने की अनुमति अभय चौटाला से नहीं चाहिए। हां अगर गलती से भी अभय चौटाला की फोटो कहीं लगी हो तो वे फोटो जरूर हटा देंगे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 06:27 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 12:07 PM (IST)
दिग्विजय चाैटाला बोले- अभय चौटाला की फोटो कहीं भी लगी हो तो हटा दें
दिग्विजय चाैटाला बोले- अभय चौटाला की फोटो कहीं भी लगी हो तो हटा दें

सिरसा, जेएनएन। चौटाला परिवार को अलग हुए भले ही महीने बीत गए हों मगर तीखी बयानबाजी का दौर आज भी जारी है। अब इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला एवं उप मुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला के भाई ने कहा कि उन्हें देवीलाल की फोटो लगाने की अनुमति अभय चौटाला से नहीं चाहिए। भूल से अगर अभय चौटाला की फोटो कहीं लगी हो तो वे फोटो जरूर हटा देंगे। दिग्विजय चौटाला जाट धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

दिग्विजय चौटाला ने इस मौके पर 13 मार्च को अजय चौटाला के जन्मदिन के अवसर पर इसराना में आयोजित होने वाली जजपा की रैली के लिए भी लोगों को निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला जजपा की चिंता करने की बजाए अपनी इनेलो पार्टी की चिंता करें, लगातार इनेलो धूमिल हो रही है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि एक नवंबर से पहले हरियाणा में छात्र संघ चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार में अगर सीटों का बंटवारा सही हुआ तो वे भाजपा के साथ मिलकर छात्र संघ चुनाव लड़ सकते है। दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला जींद और कैथल की हार से बौखला चुके है उनकी रही सही कसर आने वाले दिनों में हम निकाल देंगे। उन्होंने विपक्षी पार्टियों द्वारा जल्द सरकार के गिरने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्ष का काम विरोध करने का ही है।

उन्होंने सरकार की उपलब्धियों पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस द्वारा सवाल उठाने के सवाल पर कहा कि सरकार की उपलब्धियों के मामले में वे भूपेंद्र सिंह हुडा सहित अनेक कांग्रेस के नेताओं के साथ खुली बहस करने को तैयार है। दिग्विजय चौटाला ने बजट की सराहना करते हुए कहा कि बजट के दूरगामी परिणाम होंगे। जजपा और भाजपा दोनों पार्टियों के सुझाव लिए गए है। किसान, मजदूर, स्टूडेंट्स, गरीब सहित सभी वर्गों  के हितों को ध्यान में रखकर बजट तैयार किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.