Move to Jagran APP

एबीवीपी और गुजवि वीसी दोनों निकर वाले लोग, इनका काम है बस बोलते रहना: दिग्विजय

गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय मेï चल रहे इनसो के धरने के दौरान इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर सोमवार से प्रदेश के सभी कॉलेजोï और विश्वविद्यालयोï मेï 5ाी धरने दिए जाएïगे।

By Edited By: Published: Sun, 18 Feb 2018 02:39 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2018 11:17 AM (IST)
एबीवीपी और गुजवि वीसी दोनों निकर वाले लोग, इनका काम है बस बोलते रहना: दिग्विजय
एबीवीपी और गुजवि वीसी दोनों निकर वाले लोग, इनका काम है बस बोलते रहना: दिग्विजय
जागरण संवाददाता, हिसार! गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय मेï चल रहे इनसो के धरने के दौरान इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि छात्र संघ चुनाव बहाली को लेकर सोमवार से प्रदेश के सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में धरने दिए जाएïगे।

इसके साथ ही छात्रोï को छूट दी गई है कि वे अनशन भी शुरू कर सकते हैï अ2िाल 5ाारतीय विद्यार्थी परिषद पर निशाना साधते हुए दिग्विजय ने कहा कि ये नि1कर वाले लोग हैï इनका काम पूरे दिन बस बोलते रहना ही है। उन्होïने कहा कि ये ऐसे लोग हैï जिन्हेï 5ाारतीय सेना पर भरोसा नहीï है और अपनी सेना तैयार कर रहे हैï। उन्होïने कहा गुजवि कुलपति भी नि1कर वालोï मेï से ही एक है। ये विश्वविद्यालय अकेले कुलपति का नहीï है यहां हिटलर शाही और गुïडागर्दी नहीï चलेगी। छात्रोï को बाहर आने से रोकने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन ने हास्टल के बाहर ताला लगवा दिया।

 यह प्रशासन का बेहद शर्मनाक रवैया है एनएसयूआयी द्वारा रागनी चलाने को लेकर दिए गए बयान के लिए उन्होïने कहा कि हम 5ागत सिंह और चौधरी देवीलाल की उपल4िधयोï पर रागनियां चला रहे हैï वो हमारे आदर्श हैï।

 कांग्रेस के लोगोï को ये रागनियां अच्छी नहीï लगेगी 1योïकि कांग्रेïस के ही एक मंत्री के दादा ने 5ागत सिंह के 2िालाफ गवाही दी थी। अगर एनएसयूआइ को लगता है कि हम ग़लत हैï तो वो हमारे साथ आकर तïबू गाड़ लेï और अपनी रागनी चलाएं। उन्होïने कहा कि वो विद्यार्थियोï की भलाई के लिए यहां बैठे हैï।

 उन्हेï स्वयï को कोई चुनाव नहीï लडऩा ताऊ देवीलाल की नीतियोï पर चलकर इनसो ये वादा करती है कि वो पहला चुनाव नहीï लड़ेगी प्रदेश मेï इसी सित6बर से छात्र संघ चुनाव आरïभ होना चाहिए। हम सरकार से कोई भीख नहीï मांग रहे हैï ये हमारा अधिकार है।

 शिक्षक संघ के बयान को लेकर उन्होïने कहा कि जब भी एसोसिएशन के लोगोï को हमारी ज़रूरत हुई हम उनके साथ खड़े दिखाई दिए और अब ये हमारे लिए ऐसी बातेï कह रहे हैं।

 एसोसिएशन के लोगोï को शर्म आनी चाहिए। शिक्षक हमसे कल भी कोई उ6मीद न र2ोï। जब तक छात्र संघ चुनाव बहाल नहीï करवाएगी तब तक हमारा धरना और अनशन दोनोï जारी रहेïगे।

 

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.