Move to Jagran APP

सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करवाने की मांग

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। इन क्षेत्रों में कोई भी कर्मचारी समय पर सफाई करने नहीं पहुंचता जिस कारण आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। त्योहारी सीजन में भी सफाई व्यवस्था बदहाल है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 06:58 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 06:58 AM (IST)
सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करवाने की मांग
सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करवाने की मांग

संवाद सहयोगी, हांसी : क्रांतिकारी संगठन के प्रधान सरदार कृष्ण इलावादी, युवा प्रधान गगनदीप सिंह तूर व वरिष्ठ सदस्य प्रवीण सहारा ने शहर में सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने को लेकर उपमंडल अधिकारी डा. जितेंद्र अहलावत को ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

इलावादी ने कहा कि शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। इन क्षेत्रों में कोई भी कर्मचारी समय पर सफाई करने नहीं पहुंचता, जिस कारण आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। त्योहारी सीजन में भी सफाई व्यवस्था बदहाल है। नगर परिषद के अधिकारी भी समस्या का हल करने में कोई रूचि नहीं दिखा रहे हैं।

युवा प्रधान गगनदीप ने कहा कि निर्धारित जगह पर कूड़ा न डालकर मुख्य मार्गो पर डाला जा रहा है, जिससे सारा दिन आने-जाने वालों को दुर्गध का सामना करना पड़ता है। सफाई न होने से आमजन में भारी रोष है। प्रवीण सहारा ने उपमंडल अधिकारी से मांग की कि जल्द से जल्द सफाई व्यवस्था को दुरुस्त कराया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.