Move to Jagran APP

दीपेंद्र हुड्डा बोले- जब कोरोना केस कम थे तो लॉकडाउन लगा दिया, अब सख्‍ती तक नहीं

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए भाजपा सरकार की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। हरियाणा में कोरोना के केस दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 06:06 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 06:06 PM (IST)
दीपेंद्र हुड्डा बोले- जब कोरोना केस कम थे तो लॉकडाउन लगा दिया, अब सख्‍ती तक नहीं
दीपेंद्र हुड्डा बोले- जब कोरोना केस कम थे तो लॉकडाउन लगा दिया, अब सख्‍ती तक नहीं

बहादुरगढ़, जेएनएन। राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए भाजपा सरकार की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। हरियाणा में कोरोना के केसों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढऩे की दर अब दिल्ली से भी ज्यादा हो गई है। एनसीआर क्षेत्र के तो हालात ही खराब हो गए हैं। यूपी सरकार ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अपने बार्डरों पर सख्ती बढ़ा दी, मगर हरियाणा के बार्डरों पर कोई चेकिंग भी नहीं है।

loksabha election banner

स्वास्थ्य मंत्री हर रोज बार्डरों को सील करने संबंधी बयान तो दे रहे हैं लेकिन कर कुछ नहीं रहे। उनका तो परिवार ही कोरोना से संक्रमित है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनका परिवार जल्द स्वस्थ्य हो। बहादुरगढ़ पहुंचे सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जब हरियाणा में कोरेाना के केसों की संख्या काफी कम थी तो पूरे प्रदेश में लॉकडाउन था। अब हरियाणा में कोरोना संक्रमण की दर कई गुणा बढ़ गई है। ऐसे में संपूर्ण लॉकडाउन तो नहीं लेकिन कुछ सख्ती तो जरूर बनती है।

उन्होंने प्रदेश के लोगों से भी आह्वान किया कि वे शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करें और मास्क जरूर लगाएं। कोरोना किसी को देखकर नहीं आ रहा है। यह प्रदेश में हर जगह बढ़ रहा है। सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को लाइनपार के बराही रोड पर करीब दो करोड़ की लागत से रेलवे की जमीन पर बनने वाले तीन पार्काें की आधारशिला रखी तथा गांव जटवाड़ा में करीब सवा करोड़ की लागत से बनी चौपाल का उद्घाटन किया। सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने रेलवे लाइन के पार्काें के लिए 11 लाख तथा जटवाड़ा चौपाल में एसी के लिए सवा 11 लाख रुपये की ग्रांट देने की घोषणा की।

कांग्रेस हर हाल में जीतेगी बरोदा उपचुनाव

बरोदा उपचुनाव को लेकर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पार्टी अध्यक्ष कुमारी शैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस हर हाल में चुनाव जीतेगी। बरोदा चुनाव मुद्दों के आधार पर लड़ा जाएगा। यह चुनाव प्रदेश की राजनीतिक दिशा तय करेगा। भाजपा सरकार ने छह साल में बरोदा के अंदर कोई भी विकास कार्य नहीं करवाया। मगर अब वोटों की गरज में सीएम बरोदा में गए और काम भी करवा रहे हैं। जब लोगों को जरूरत थी, तब न तो सीएम बरोदा गए और ना ही उनके मंत्री। अब जनता जागरूक है और अपने क्षेत्र की अनदेखी का करारा जवाब चुनाव में देने की तैयारी कर रही है। कार्यक्रम में नगर परिषद के वाइस चेयरमैन विनोद कुमार को सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पटका पहनाकर कांग्रेस पार्टी में शामिल करवाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.