बाढड़ा, जेएनएन। एक तरफ जहां शादियों की तैयारियां चल रही थी, वहीं एक हादसे ने सारी खुशियां मातम में बदल दी। बाढड़ा उपमंडल के गांव बडराई में बीती देर शाम अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद एक कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक युवक व उसके ममेरे भाई की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक अपनी बहन की शादी का कार्ड देने के लिए गांव बडराई में आए थे। शवों का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

झज्जर जिले के गांव सिवाना निवासी श्रीभगवान हरियाणा पुलिस में कार्यरत है। आगामी 31 जनवरी को उसकी बेटी की शादी होनी है। शनिवार को श्रीभगवान अपने बेटे करीब 20 वर्षीय कृष्ण व अपने साले के बेटे करीब 8 वर्षीय अनिल के साथ कार में सवार होकर बाढड़ा के गांव बडराई में अपनी भांजी के घर शादी का कार्ड देने के लिए आए थे। कार को कृष्ण चला रहा था। श्रीभगवान ने बताया कि उनका एक रिश्तेदार गांव बडराई के खेतों में तथा एक रिश्तेदार गांव में ही रहता है।

उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को वह गांव बडराई के समीप खेत में रहने वाले रिश्तेदार को कार्ड देने चला गया तथा कृष्ण व अनिल को गांव के अंदर रहने वाले रिश्तेदार को कार्ड देने भेज दिया। श्रीभगवान ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार को कार्ड देकर वापिस सड़क के पास आकर खड़ा हो गया। उसी दौरान उसका बेटा कृष्ण व अनिल कार में उसे आते हुए दिखाई दिए। लेकिन उससे करीब 200 मीटर की दूरी पर अचानक अज्ञात वाहन ने उसके बेटे की कार में टक्कर  मार दी। जिससे उनकी कार दूसरी तरफ घूमते हुए सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया।

उसके बाद राहगीरों की मदद से उसने अपने बेटे व साले के बेटे को उपचार के लिए पीएचसी कादमा में भर्ती करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने कृष्ण को दादरी रेफर कर दिया। वह अपने बेटे कृष्ण को दादरी तथा अन्य ग्रामीण अनिल को भिवानी के सरकारी अस्पताल में ले गए। दादरी के सरकारी अस्पताल में चिकित्सकों ने कृष्ण को मृत घोषित कर दिया। वहीं भिवानी जाते समय अनिल ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में रखवाया। रविवार सुबह दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने श्रीभगवान के बयान के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक कृष्ण फिलहाल प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था तथा मृतक अनिल चौथी कक्षा का छात्र था। हादसे के बाद परिवार में गमगीन माहौल बना हुआ है।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस