संवाद सहयोगी, हांसी(हिसार)। अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने आए एक युवक की नहर में डुबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी पवित्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से दिल्ली पुल के समीप से शव को नहर से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी पवित्र कुमार ने बताया कि पाली निवासी 23 वर्षीय सुनील कुमार अपने दो दोस्तों सुमित व संदीप के साथ नहर में नहाने के लिए आया था। उन्होंने बताया कि सुनील कुमार व उसके दोस्तों ने नशा किया हुआ था और नशे के कारण पानी के बहाव में अपना संतुलन नहीं बना सका और वह पानी में डूब गया।

वहीं सुनील के साथ नहाने आये सुमित कुमार ने पानी में डूब रहे सुनील को बचाने का प्रयास किया तो उसने अभी और नहाने की बात कहते हुए उसके हाथ को छिटक दिया। जिसके बाद देखते ही देखते सुनील पानी में गायब हो गया। दोस्त के पानी में गायब हो जाने के बाद सुमित ने नहर से बाहर निकल उसके परिजनों व पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने  गोताखोरों की मदद से करीब 4 घंटे बाद सुनील के शव को दिल्ली पुल के समीप नहर से बरामद किया। 

मां-बाप का था इकलौता सहारा

सुनील कुमार अपने मां बाप का इकलौता सहारा था और गांव में मनरेगा मजदूरी का कार्य करता था। और सुबह घर पर मनरेगा कार्य पर जाने की बात कह कर घर से आया था। लेकिन मनरेगा कार्य पर जाने की बजाए दोस्तों के साथ नशा करने के बाद नहर में नहाने की जिद कर नहर पर आ गया और नहाते समय पैर फिसलने से नहर में डूब गया। सुनील का पिता जी छोटा हाथी चलाता है जबकि उसकी मां बीमार है। सुनील की एक बड़ी बहन है जोकि विवाहित है।

Edited By: Rajesh Kumar