सिरसा, जेएनएन। सिरसा के चौपटा थाना क्षेत्र के गांव रूपावास के निकट एंबुलेंस की चपेट में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया है। नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक गांव रूपावास निवासी कृष्ण लाल व तारा चंद मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने खेत से गांव जोड़कियां की तरफ से रूपावास आ रहे थे।

रास्ते में रूपावास गांव के निकट दूसरी तरफ से आ रही एंबुलेंस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे के बाद एंबुलेंस चालक मौके से एंबुलेंस सहित फरार हो गया। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने घायल कृष्ण कुमार को रेफर कर दिया। जब उसे हिसार लेकर जा रहे थे तो रास्ते में अग्रोहा के समीप उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने सुरेश कुमार निवासी रूपावास की शिकायत पर एंबुलेंस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक कृष्ण कुमार गांव रूपावास का पंचायत मैंबर था। वहीं हादसे में घायल ताराचंद के पांवों में चोट है और वह हिसार के निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। नाथूसरी चौपटा थाना की जमाल पुलिस चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सतबीर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया है। हादसे में आरेापित एंबुलेंस चालक शहर के निजी अस्पताल की एंबुलेंस लेकर आ रहा था। स्पीड़ तेज होने के कारण एंबुलेंस अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई। पुलिस ने एंबुलेंस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021