Move to Jagran APP

रोहतक के गांव में युवक का अपहरण कर जानलेवा हमला, अधमरा कर बदमाश हुए फरार

समचाना गांव में युवक का अपहरण कर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने युवक पर चाकू और राड से हमला कर उसे अधमरा कर दिया। घायल के बयान के आधार पर कई नामजद समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 01:51 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 01:51 PM (IST)
रोहतक के गांव में युवक का अपहरण कर जानलेवा हमला, अधमरा कर बदमाश हुए फरार
रोहतक के समचाना गांव में घर के सामने से गाड़ी में बैठाया, खेतों में ले जाकर किया हमला

जागरण संवाददाता, रोहतक : सांपला थाना क्षेत्र के समचाना गांव में युवक का अपहरण कर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने युवक पर चाकू और राड से हमला कर उसे अधमरा कर दिया। घायल के बयान के आधार पर कई नामजद समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। समचाना गांव के रहने वाले रविंद्र उर्फ रिंकू ने बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। रात के समय वह अपने घर के बाहर गली में टहल रहा था। तभी गांव के ही रहने वाले दिनेश और राकेश होंडा सिटी कार में सवार होकर आए।

loksabha election banner

आरोपितों ने उसे कहा कि मुरारी वाले मंदिर के पास चलना है, जिसके बाद उसे गाड़ी में बैठा लिया। मंदिर के पास पहुंचते ही उन्होंने गाड़ी को रोक लिया। वहां पर उनके कई अन्य साथी पहले से ही खड़े थे। आरोपितों ने उसे गाड़ी से नीचे उतार लिया। आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। धमकी दी कि गांव में बड़ा चौधरी बनता है। इसके बाद दिनेश व राकेश ने उस पर चाकू से कई वार किए। साथ ही कई अन्य आरोपितों ने राड व डंडे से भी मारपीट की। आरोपितों ने उसके पैर की हड्डियां तोड़ दी।

उसे अधमरा कर आरोपित वहां से फरार हो गए। थोड़ी देर बाद घायल रविंद्र को होश आया, जिस पर उसने अपने भाई वीरेंद्र के पास फोन कर मामले की जानकारी दी। पता चलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपितों ने उसकी जेब से 10 हजार रुपये और सोने की चेन भी छीन ली। सूचना मिलने पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

----घायल रविंद्र की शिकायत के आधार पर कई आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

- राजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी सांपला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.