Move to Jagran APP

भिवानी के बवानीखेड़ा में 25 वर्षीय युवक की हत्या कर 40 फीट गहरे टैंक में फेंका शव

वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में तीन युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया तीनों ने मिलकर पहले तो रॉड से उसके सिर में चोट मारी और उसके बाद 40 फीट गहरी टैंक में गिरा कर वहां से फरार हो गए।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 11:11 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 11:11 AM (IST)
भिवानी के बवानीखेड़ा में 25 वर्षीय युवक की हत्या कर 40 फीट गहरे टैंक में फेंका शव
भिवानी में रात के वक्‍त झगड़े के दौरान एक युवक की हत्‍या कर दी गई

भिवानी/बवानीखेड़ा, जेएनएन। भिवानी के बवानीखेड़ा के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में तीन युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया तीनों ने मिलकर पहले तो रॉड से उसके सिर में चोट मारी और उसके बाद 40 फीट गहरी टैंक में गिरा कर वहां से फरार हो गए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की पकड़ के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं।

loksabha election banner

बवानीखेड़ा के वार्ड नंबर 6 में स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के 40 फीट गहरे टैंक में एक 25 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई युवक के शरीर पर चोट के निशान थे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और एस एफ एल टीम समेत पुलिस की टीम भी जांच में जुट गई पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि देर रात उनके पास वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के चौकीदार का फोन आया था की चार युवक आपस में झगड़ा कर रहे हैं।

जोकि वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में ही कार्य करने वाले थे पुलिस जब वहां पहुंची तो वहां कोई नहीं था। पुलिस को सुबह सूचना मिली की वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के 40 फीट गहरे टैंक में किसी की लाश पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला जिसकी पहचान राजेंद्र उर्फ लंगड़ा हिसार निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी है। पुलिस के अनुसार चार लोग रात को वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में झगड़ा कर रहे थे जिनमें से तीन ने मिलकर राजेंद्र उर्फ लंगड़ा की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि उनको वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के चौकीदार ने बताया था कि रात को चार युवकों के बीच में झगड़ा हुआ था। जिनमें से एक युवक की सुबह वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के 40 फीट गहरे टैंक में लाश मिली है। जिसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। मृतक की पहचान राजेंद्र उर्फ लंगड़ा हिसार निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की हैं जो कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे और पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.