Move to Jagran APP

हिसार में रोडवेज परिसर के कमरे में फंदे पर लटका मिला रोडवेज कर्मचारी का शव

हिसार में एक और युवक ने आत्महत्‍या कर ली है। रोडवेज परिसर में एक कर्मचारी मंगलवार सुबह फांसी के फंदे पर लटका मिला। युवक को लटके देखा तो वहां हलचल बढ़ गई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 01:21 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 01:21 PM (IST)
हिसार में रोडवेज परिसर के कमरे में फंदे पर लटका मिला रोडवेज कर्मचारी का शव
हिसार में रोडवेज परिसर के कमरे में फंदे पर लटका मिला रोडवेज कर्मचारी का शव

हिसार, जेएनएन। हिसार में एक और युवक ने आत्महत्‍या कर ली है। रोडवेज परिसर में एक कर्मचारी मंगलवार सुबह फांसी के फंदे पर लटका मिला। युवक को लटके देखा तो वहां हलचल बढ़ गई। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे लेकर परिजनों को सूचना दी।

loksabha election banner

पुलिस की प्राथमिक जानकारी में सामने आया कि मृतक युवक चौधरीवास गांव का निवासी था जो वर्कशॉप में हेल्‍पर पद पर तैनात था। 27 वर्षीय रमाकांत के पास किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। वहीं परिजन पहुंचे तो उन्‍होंने सुसाइड करने के कारणों से अनजान होने की बात कही।

वहीं परिजनों ने किसी बात को लेकर विरोध या शक भी नहीं जताया। परिजनों का कहना है कि उन्‍हें किसी पर कार्रवाई नहीं करवानी है। वहीं पुलिस खुद ही इस मामले की जांच में जुटी हैं कि रमाकांत ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया। कमरे में वह कब से रह रहा था और उसने ऐसा क्‍यों किया इन सवालों के जवाब पुलिस तलाशने में जुटी है।

पुलिस रोडवेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है ताकि किसी तरह से कोई क्‍लू हाथ लग जाए। परिजनों के इत्‍फाकिया कार्रवाई के बयान दिए जाने से मौत की गुत्‍थी और ज्‍यादा उलझ गई है। युवक मानसिक ताैर पर परेशान था, इसमें परिजन जिम्‍मेदार है या कोई और यह पहलू जानना बेहद जरूरी है।

बता दें कि इन दिनों कोराेना के कारण पूरी बसें नहीं चल रही हैं। हालांकि कुछ रूटों पर बसों का संचालन बढ़ाया भी गया है। वर्कशाप में अब इतनी चहल पहल नहीं रहती है। जबकि यहां पहले पूरे दिन भीड़ लगी रहती थी। कम लोगों के कारण भी ऐसा हो सकता है कि रमाकांत के द्वारा उठाए गए गलत कदम के दौरान किसी की नजर न पड़ी हो। जब तक इस बात का पता चला तब तक तो बहुत देर हो चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.