Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ भागी पुत्रवधू, शर्म के मारे सास ने दे दी जान, ड्रम में मिली लाश

समाज में बेइज्जती होने की बात महसूस करने की वजह से महिला ने पानी में डूब कर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह अपने ही घर में महिला की लाश ड्रम में पड़ी मिली। सुसाइड नोट भी मिला है

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 03:06 PM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 03:06 PM (IST)
प्रेमी के साथ भागी पुत्रवधू, शर्म के मारे सास ने दे दी जान, ड्रम में मिली लाश
प्रेमी के साथ भागी पुत्रवधू, शर्म के मारे सास ने दे दी जान, ड्रम में मिली लाश

रोहतक/हिसार, जेएनएन। रोहतक में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पानी के ड्रम में डूब कर आत्महत्या कर ली। महिला ने मरने से पहले अपने हाथ और पैर पर सुसाइड नोट भी लिखा। मृतका की पहचान जींद रोड पर रहने वाली है 40 वर्षीय शीला के रूप में हुई है।

loksabha election banner

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मृतका के बेटों से भी पूछताछ कर रही है। वहीं अभी मामले की जांच भी जारी है। पुलिस जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले शीला की पुत्रवधू को रिश्तेदारी का एक लड़का भगा ले गया था।

समाज में बेइज्जती होने की बात महसूस करने की वजह से महिला ने पानी में डूब कर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह अपने ही घर में महिला की लाश ड्रम में पड़ी मिली। महिला ने हाथ पांव भी बंधे मिले हैं। महिला सिर की ओर से पानी में डूबी हुई थी और पांव उपर की ओर थे।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि ड्रम में पानी कम होता है। इसमें डूबना आमतौर पर संभव नहीं है। इसलिए महिला ने अपने आथ पांव बांधे और सिर की ओर से ड्रम में डूब गई ताकि तकलीफ होने पर वह बाहर नहीं निकल सके। वही हुआ भी और महिला का पानी में दम घुट गया और मौत हो गई। शुक्रवार सुबह जब महिला के दोनों बेटों ने आकर देखा तो उनकी मां का शव ड्रम में था।

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में महिला ने पुत्रवधू समेत दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। फिलहाल मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। ड्रम में महिला खुद ही डूबी या इस मामले में कोई और पेच है इसकी भी जांच की जा रही है। वहीं महिला की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्‍वीर पूर्ण रूप से साफ हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.