Move to Jagran APP

जिदल फैक्टरी के कर्मचारी से साइबर ठगों ने की 94999 रुपये की धोखाधड़ी

जिदल फैक्टरी के एक कर्मचारी से साइबर ठगों ने 94999 रुपये की धोखाधड़ी की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 08:26 AM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 08:26 AM (IST)
जिदल फैक्टरी के कर्मचारी से साइबर ठगों ने की 94999 रुपये की धोखाधड़ी
जिदल फैक्टरी के कर्मचारी से साइबर ठगों ने की 94999 रुपये की धोखाधड़ी

जागरण, हिसार: जिदल फैक्टरी के एक कर्मचारी से साइबर ठगों ने 94999 रुपये की धोखाधड़ी कर ली। मामले की शिकायत पीड़ित ने अर्बन एस्टेट थाना में दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित प्रवेश वर्मा ने बताया कि छह सितंबर की रात करीब 11.30 बजे उसके सहयोगी गुलशन राजपाल के पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वह उसका सहयोगी शरद बोल रहा है और उसने उसके खाते में गूगल-पे से रुपये ट्रांजेक्शन की बात कही। गुलशन ने उसे कहा कि उसके खाते में पैसे नहीं है तो उसने पूछा कि आपके साथ ड्यूटी पर दूसरा कौन है। गुलशन ने प्रवेश का नाम बताया तो उसने कहा कि प्रवेश से उसकी बात करवा दो। गुलशन ने आरोपित से प्रवेश को रुपये भेजने के लिए निवेदन किया। जिस पर प्रवेश ने उसके खाते में 20 हजार रुपये, 24999 रुपये और 50 हजार रुपये तीन बार में गूगल-पे के माध्यम से ट्रांसफर किए। अगली सुबह उसे पता चला कि वह शरद का नंबर नहीं था। उसके बाद से आरोपित का मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

फेसबुक पर लाइव आकर दी जान से मारने की धमकी

जासं, हिसार: शिव नगर निवासी आशू ने मिलगेट थाना में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि रात करीब दो बजे उसके पास देवराज सोनी का फोन आया। उसके बाद उसके साथी दीपक सैनी, अजय बच्ची और मोटा मुल्ला का फोन आया। आरोप है कि आरोपितों ने उसे जातिसूचक शब्द कहे। फिर फेसबुक पर लाइव आकर उसे जान से मारने की धमकी दी। रात को तीन-चार बाइक पर सवार होकर कुछ युवक उसके घर के पास हथियारों सहित आए। आरोप है कि वे युवक उसे बार-बार परेशान कर रहे हैं। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.