Move to Jagran APP

पिता और मामा से पुलिसकर्मी बेटे की ससुराल में मारपीट, केस दर्ज

धर्मेन्द्र वासी कोट ने पुलिस को दी मारपीट मामले में मिलगेट थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह साइंस मास्टर के पद पर तैनात है। उसका बेटा दीपक हरियाणा पुलिस में सिपाही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 10:59 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 10:59 PM (IST)
पिता और मामा से पुलिसकर्मी बेटे की ससुराल में मारपीट, केस दर्ज
पिता और मामा से पुलिसकर्मी बेटे की ससुराल में मारपीट, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, हिसार:धर्मेन्द्र वासी कोट ने पुलिस को दी मारपीट मामले में मिलगेट थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह साइंस मास्टर के पद पर तैनात है। उसका बेटा दीपक हरियाणा पुलिस में सिपाही है। दीपक की शादी 15 नवंबर 2021 को प्रियका वासी सूर्य नगर के साथ की थी। शादी के बाद से प्रियका व दीपक की आपस में अनबन रहने लगी। दोनों की शादी से पहले दीपक के ससुर विजयपाल ने उससे 10 लाख रुपये उधार लिए थे। वह बोला कि उसने लड़़की की शादी करनी है। इसलिए 10 लाख रुपये दे दिए। अब विजयपाल उससे 10 लाख रुपये और मांग रहा है जो उसने देने से मना कर दिया। इसी बात से अनबन हो गई। दीपक ने अपनी पत्नी प्रियका का चेकअप करवाया तो प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पाजिटिव आई। इसके बाद प्रियका अपने घऱ सूर्यनगर चली गई । दीपक ने प्रियका के पास चेकअप करवाने के लिए पांच बार फोन किया। प्रियंका ने फोन नही उठाया तो दीपक के मामा अजीत ने प्रियंका के पापा विजयपाल के पास फोन किया तो विजयपाल बोला कि फोन पर बात नही होगी आप यहां आ जाओ बैठकर बात कर लेंगे। वह और उसका साला अजीत विजयपाल के घऱ सूर्यनगर हिसार चले गए। वहा पर प्रियंका, विजयपाल, मीनू उर्फ मीनाक्षी, राहूल, मीनाक्षी का पिता मौजूद थे। वहां आरोपितों ने उससे मारपीट की। अजीत हार्ट का मरीज है, इसके बावजूद उसको कमरे में बंद कर दिया। फिर विजयपाल ने उसे रेलवे लाइन पर डालने की बात कही। मारपीट कर उसका और अजीत का मोबाइल भी तोड़ दिया और जान से मारने की धमकी दी। बोले आज तो बच गए दुबारा जान से मार देंगे। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.