हिसार/नारनौंद, जेएनएन। पारिवारिक विवाद होना तो हमेशा ही स्‍वभाविक बात रही है। मगर विवाद में किसी की जान ले लेना शायद यह आमतौर पर नहीं होता। मगर नारनौंद क्षेत्र के गांव बास बादशाहपुर में ऐसा ही हुआ है। यहां 28 वर्षीय अमन पुत्र जगबीर सिंह की उसके चचेरे भाई गुरदीप ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया।

मृतक अमन खेती-बाड़ी का कार्य करता था और वह अपने स्‍वजनों के साथ खेत से पशुओं का चारा लेने के लिए गया हुआ था। वह चारा लेकर जैसे अपने घर पहुंचा था। तो चचेरे भाई गुरदीप ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उस पर गोली चला दी जिसके कारण उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद गुरदीप व उसके दो साथी मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अमन का शव कब्जे में लेकर हांसी के सामान्य हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात तक उसके शव का पोस्टमार्टम होने का अनुमान है। वहीं परिवार में ही इस कदम हत्‍या होने के चलते गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। हत्‍या का कारण आपसी रंजिश माना जा रहा है। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर रही है तो वहीं हमलावरों की तलाश जारी है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप