Move to Jagran APP

हिसार में घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म करने के मामले में दोषी को कोर्ट ने सुनाई 10 वर्ष की कैद

युवती से दुष्कर्म करने के मामले में एडीजे अजय तेवतिया की अदालत ने दोषी करार मूल रूप से बिहार के रहने वाले और अब हिसार निवासी जैनूदीन को 10 वर्ष कैद की सजा सुनाई है। साथ ही दोषी पर तीन हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है।

By Subhash ChanderEdited By: Manoj KumarPublished: Fri, 30 Sep 2022 11:24 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 11:24 PM (IST)
हिसार में घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म करने के मामले में दोषी को कोर्ट ने सुनाई 10 वर्ष की कैद
दुष्कर्म करने के मामले में दोषी को 10 वर्ष की कैद

जागरण संवाददाता, हिसार: नवंबर 2017 में घर में घुसकर एक युवती से दुष्कर्म करने के मामले में एडीजे अजय तेवतिया की अदालत ने दोषी करार मूल रूप से बिहार के रहने वाले और अब हिसार निवासी जैनूदीन को 10 वर्ष कैद की सजा सुनाई है। साथ ही दोषी पर तीन हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है।

loksabha election banner

जुर्माना न भरने पर दोषी को अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। अदालत ने जैनूदीन को शुक्रवार को ही दोषी करार देते हुए सजा सुनाई। मामले में मूल रूप से बिहार के बरेली क्षेत्र की रहने वाली और अब हिसार में रह रही पीड़ित युवती ने पुलिस को शिकायत दी थी।

शिकायत में बताया था कि वह हिसार में करीब तीन साल से अपने चाचा के पास रह रही है। उसके मकान के नीचे वाले फ्लोर पर बिहार के सिवान जिले के हुसैनगंज के रामनगर का जैनुदीन अपने परिवार सहित रहता है।। उसकी चाची और चाचा के ड्यूटी पर जाने के बाद जैनूदीन उसे बूरी नियत से देखता था नवंबर 2017 में सुबह 11 बजे जब वह अपने घर पर अकेली थी।

उस समय जैनूदीन ने उसके घर आकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसने इस बात का विरोध किया तो जैनूदीन ने उसे व उसके चाचा-चाची को मारने की धमकी दी थी। पीड़िता ने बताया था कि वह बाद में गर्भवती भी हो गई थी। उसने अपनी चाची को बताया तो मामले में पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर जैनूदीन को गिरफ्तार किया था।

ईंट भट्ठे पर रहने वाली 12 वर्षीय बच्ची के साथ ट्रैक्टर ड्राइवर ने की छेड़खानी

हिसार: जिले के एक गांव में स्थित एक ईंट भट्टे पर मजूदरी करने वाले एक परिवार की 12 वर्षीय बच्ची के साथ दूसरे भट्ठे के ट्रैक्टर ड्राइवर ने छेड़खानी की। मौके पर ग्रामीणों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की, हालांकि देर शाम तक केस दर्ज नहीं करवाया गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस बच्ची के माता-पिता करीब एक साल से एक गांव में भट्टे पर मजदूरी करते है।

शुक्रवार शाम दूसरे भट्टे पर काम करने वाला एक ट्रैक्टर ड्राइवर वहां आया। उसने मौका मिलते ही 12 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़खानी की। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों को पता चल गया। लोगों को आते देख वहां से बच्ची को छोड़ ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। मामले में पुलिस जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.