Move to Jagran APP

पानी लेने जा रही नौवीं की छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले को तीन साल कैद Hisar news

एक गांव की 13 साल की किशोरी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह सरकारी स्कूल में नौंवी कक्षा में पढ़ती है। वह 7 जून 2018 को नलके से पानी लेने गई थी। लौटते समय गांव के युवक ने छेड़छाड की

By manoj kumarEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 04:02 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 02:42 PM (IST)
पानी लेने जा रही नौवीं की छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले को तीन साल कैद Hisar news
पानी लेने जा रही नौवीं की छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले को तीन साल कैद Hisar news
हिसार, जेएनएन। एडीजे डा. पंकज की अदालत ने एक गांव की नौंवी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के दोषी को तीन साल कैद और 18 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना न भरने पर उसे 1 महीने की अतिरिक्त कैद भुगतनी होगी।

पुलिस ने इस संबंध में 9 जून 2018 को केस दर्ज किया था।  अदालत में चले अभियोग के अनुसार एक गांव की 13 साल की किशोरी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह सरकारी स्कूल में नौंवी कक्षा में पढ़ती है। वह 7 जून 2018 को नलके से पानी लेने गई थी।

loksabha election banner

लौटते समय गांव के एक युवक ने उसका रास्ता रोक लिया। वह अश्लील बातें कर गलत इशारे करने लगा। वह स्कूल और पानी लेने जाती है तो युवक पीछा करता है। किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। तब परिजनों ने युवक को घर जाकर समझाया।

छात्रा ने शिकायत में कहा था कि युवक ने समझाने पर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.