Move to Jagran APP

पार्षद प्रतिनिधि ने करवाया था नगर परिषद के ईओ पर जानलेवा हमला

संवाद सहयोगी, हांसी : नगर परिषद के ईओ सुरेश चौहान पर जानलेवा हमला करने के मामले की गुत्थी को सीआईए ट

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 01:39 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 01:39 AM (IST)
पार्षद प्रतिनिधि ने करवाया था नगर परिषद के ईओ पर जानलेवा हमला
पार्षद प्रतिनिधि ने करवाया था नगर परिषद के ईओ पर जानलेवा हमला

संवाद सहयोगी, हांसी : नगर परिषद के ईओ सुरेश चौहान पर जानलेवा हमला करने के मामले की गुत्थी को सीआईए टीम ने सुलझा दिया है। हालांकि हमलावर अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं और पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस जांच में सामने आया है कि नगर पार्षद प्रतिनिधि कुक्कु सरदार व उसके बेटे हैप्पी ने ईओ पर जानलेवा हमला करवाया था। क्योंकि ईओ ने तिकोना पार्क पर पार्षद द्वारा नगर परिषद की जमीन पर किए गए अवैध कब्जों को हटवाया था। सीआईए ने हमले करने के साजिश में शामिल एक युवक दिनेश को गिरफ्तार किया है। वहीं कुक्कु सरकार व उसका बेटा हैप्पी फरार चल रहे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि 28 फरवरी को ईओ सुरेश चौहान नगर परिषद कार्यालय से छुट्टी करके अपनी इनोवा कार से अपने घर जींद जा रहे थे। इसी दौरान गंगनखेड़ी गांव के निकट दिल्ली नंबर की एक कार में सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी को जबरदस्ती रुकवा लिया था और ईओ सुरेश चौहान पर रॉड व लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर फरार हो गए थे। इस हमले में ईओ के पैर में 7 बड़े फ्रैक्चर आए थे। हालांकि ईओ ने इस मामले में पहले पुलिस के सामने किसी पर शक जाहिर नहीं किया था। इसके बाद एसपी ने इस मामले की जांच सीआईए टीम को सौंपी थी। सीआईए ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर मामले को सुलझा लिया व एक युवक दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा दिया गया है।

बाक्स:

भिवानी से हायर किए हमलावर

ईओ पर हमला करने के लिए भिवानी से हमलावरों को हायर किया गया था। प्रारंभिक पूछताछ में हिरासत में लिये गए युवक ने बताया है कि कुक्कु सरदार व उसके बेटे ने भिवानी से हमलावरों को हायर किया गया था। जिन्होंने फर्जी नंबर प्लेट गाड़ी पर लगाकर वारदात को अंजाम दिया था।

बाक्स:

पुलिस ने ठेकेदारों व नप चैयरपर्सन प्रतिनिधि से की पूछताछ

मामले को सुलझाने के लिए पुलिस द्वारा नगर परिषद के कई ठेकेदारों व चैयरपर्सन प्रतिनिधि विनोद सैनी से भी पूछताछ की गई थी। इस मामले को पहले नगर परिषद के करोड़ों रुपये के टेंडरों से जोड़कर पुलिस जांच कर रही थी। मगर पुलिस को इसी दौरान कई अहम सुराग हाथ लगे जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की पूरी गुत्थी को सुलझा दिया। वर्जन:::::::::

नगर परिषद के ईओ सुरेश चौहान पर पिछले महीने जानलेवा हमला करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। यह युवक हमले की योजना बनाने में शामिल है। इस मामले में पार्षद प्रतिनिधि कुक्कु सरदार व उसके बेटे का नाम सामने आया है व दोनों फरार चल रहे हैं। पुलिस दोनों को गिरफ्तार करने के प्रयासों में लगी हुई है।

अमित कुमार, सीआइए इंचार्ज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.