Move to Jagran APP

वाट्सअप पर निगम कमिश्नर की डीपी लगा दोस्त से मांगे रुपये

पार्षद कविता केडिया के पति प्रवीन केडिया की फेसबुक आईडी हैक कर भी मांगें हजारों रुपये।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 06:11 AM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 06:11 AM (IST)
वाट्सअप पर निगम कमिश्नर की डीपी लगा दोस्त से मांगे रुपये
वाट्सअप पर निगम कमिश्नर की डीपी लगा दोस्त से मांगे रुपये

पार्षद कविता केडिया के पति प्रवीन केडिया की फेसबुक आईडी हैक कर भी मांगें हजारों रुपये

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, हिसार : नगर निगम कमिश्नर अशोक कुमार की वाट्सअप पर डीपी लगा उनके कुरुक्षेत्र निवासी एक व्यापारी दोस्त से किसी अज्ञात व्यक्ति ने रुपये की डिमांड की। रुपये मांगने वाले व्यक्ति ने डीपी पर कमिश्नर का फोटो लगा अपने आपको कमिश्नर बताते हुए कहा कि मैं अस्पताल में हूं। मुझे रुपये की जरुरत है। रुपये भेजें। इस बारे में कमिश्नर को पता चला तो उन्होंने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस अब अपने आपको कमिश्नर बताने वाले की तलाश कर रही है। निगम कमिश्नर ने बताया कि उनका कुरुक्षेत्र में एक घनिष्ठ मित्र है। जो व्यापारी है। किसी अज्ञात ने अपने आपको मेरा परिचय देते हुए रुपये की मांग की। मेरे मित्र ने इस संबंध में मुझसे पूछा तो रुपये मांगने का पूरा वाकया पता चला। गनीमत रहीं की मेरे मित्र ने रुपये देने की बजाए पहले मुझसे बातचीत कर ली। ऐसे में उसकी सतर्कता के कारण वह अज्ञात व्यक्ति के जाल में फंसने से बचाव हो गया। इस बारे में मैंने पुलिस को शिकायत की है। जुलाई माह में निगम कमिश्नर से लेकर पार्षद प्रतिनिधि प्रवीन केडिया तक के सोशल अकाउंट हैक कर रुपये मांगने का मामला निगम में चर्चाओं में है।

पार्षद कविता केडिया के पति के नाम पर भी मांगे रुपये

वार्ड-2 की पार्षद कविता केडिया के पति प्रवीन केडिया की फेसबुक आईडी हैक करके किसी अज्ञात ने दिल्ली से लेकर हिसार तक उनके परिचितों और दोस्तों से रुपये की डिमांड की। प्रवीन केडिया ने बताया कि बीमार होने की बात कहते हुए मेरे मित्रों से किसी से 10 हजार तो किसी से 20 हजार रुपये की डिमांड की। लोगों ने जब मुझसे संपर्क किया तो पता चला कि किसी अज्ञात ने मेरी फेसबुक आईडी ही हैक कर रखी है। प्रवीन ने बताया कि उन्होंने इस बारे में दोस्तों और परिचितों को सतर्क रहने की सलाह दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.