फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दो दिनों से कोरोना के मरीज कम आ रहे थे। लेकिन बुधवार को तो जिले में 30 मरीज आ गए। वहीं राहत का समाचार ये रहा है कि जिले में 19 लोगों ने कोरोना को मात भी दी है। सबसे अधिक कोरोना के मरीज रतिया में आए है। ये वो लोग है जिनके परिवार के लोग पहले कोरोना पॉजिटिव आ चुके है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए है। जिले में अब कोरोना का आंकड़ा 520 हो गया है। वही ठीक होने वालों का आंकड़ा 341 हो गया है। अब जिले में एक्टिव केस 175 है जिनका इलाज चल रहा है।

रतिया में ये लोग आए कोरोना पॉजिटिव

रतिया के वार्ड नंबर 17 में 35 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसकी सास पहले ही पॉजिटिव थी। उनके सैंपल लेने के बाद अब महिला भी पॉजिटिव हो गई है। वहीं वार्ड नंबर 17 में 27 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव आई है। इसी वार्ड में 34 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। कुछ दिन पहले इसके पिता भी पॉजिटिव मिले थे। अब बेटा भी पॉजिटिव हो गया है। 31 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। वही रतिया में वार्ड नंबर 11 में दंपती कोरोना पॉजिटिव मिला है। व्यक्ति की आजाद मार्केट में इलेक्ट्रोनिक की दुकान है। इसके अलावा रतिया में ही 42 साल की महिला, 45 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आए है। वही इसके अलावा एक एएनएम भी काेरोना पॉजिटिव आई है। इससे पहले वह अकाउंट्स के संपर्क में आई थी जो पहले ही कोरोना पॉजिटिव मिला था। वही रतिया की राइस मिल में ठहरे  17 साल का किशोर व 35 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आए है। इनके सैंपल स्वास्थ्य विभाग में लिए है।

फतेहाबाद में आए कोरोना के तीन मामले

फतेहाबाद में भी कोरोना के तीन मामले आए है। गांव कुक्कड़वाली का 25 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं शहर के जगजीवनपुरा में 29 साल का युवक भी कोरोना पॉजिटिव आया है। इसके अलावा शहर के इंद्रपुरा क्षेत्र में एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली थी। अब उसके संपर्क में आया पति भी काेरोना पॉजिटिव मिला है जो कि डाक्टर है। उसका अपना क्लीनिक है।

इन क्षेत्रों में भी मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज

भट्टूकलां में 15 साल का किशोर कोरोना पॉजिटिव मिला है। वही गांव किरढ़ान में एक दंपती कोरोना की चपेट में आ गया है। टोहाना निवासी एक व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव आया है जो दनौरी में पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर है। वही कमालवाला में एक महिला भी पॉजिटिव आई है। अब उनके संपर्क में आए लाेगों की जांच की जाएगी। भूना में 37 साल का व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। भूना खंड के गांव हसंगा में 20 साल का युवक पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम अब परिवार के सैंपल लेगी। वही टोहाना खंड के गांव डांगरा में 24 साल का युवक, जाखल में 24 साल का युवक व टोहाना में बाप बेटा कोरोना पॉजिटिव मिला है।

जिले में 19 लोगों ने कोरोना को दी मात

जिले में बुधवार को कोरोना के 30 नए मामले आए। वहीं जिले में 19 लोगों ने कोरोना का मात भी दी है। 7 लोग कोविड 19 सेंटर में भर्ती थी। वहीं 12 लोग अपने घर पर ही इलाज ले रहे थे। इन सभी लोगों ने कोरोना को मात दी है। स्वास्थ्य विभाग अब इन लोगों की जांच भी करता रहेगा।

----जिले में 30 कोरोना पॉजिटिव केस आए है। वहीं 19 लोगों ने कोरोना को मात दी है। सभी की जांच शुरू कर दी है।

डा. विष्णु मित्तल, जिला महामारी अधिकारी फतेहाबाद।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप