Move to Jagran APP

करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में झज्‍जर में कांग्रेस का प्रदर्शन, बनी तनावपूर्ण स्थि‍ति

आंदोलनकारियों पर हुए लाठी चार्ज के विरोध में झज्‍जर जिला सचिवालय परिसर के पास कांग्रेसी प्रदर्शन करने पहुंचे। प्रदर्शन में रघुबीर कादियान गीता भुक्कल कुलदीप वत्स भी शामिल रहे। पुलिस ने बेरिकेड्स लगाकर विधायकों को अंदर जाने से रोका।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 01:10 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 01:10 PM (IST)
करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में झज्‍जर में कांग्रेस का प्रदर्शन, बनी तनावपूर्ण स्थि‍ति
झज्‍जर में प्रदर्शन करने के दौरान पुलिस से बातचीत करते रघुबीर कादियान, गीता भुक्कल, कुलदीप वत्स व अन्‍य समर्थक

जागरण संवाददाता, झज्‍जर। करनाल में आंदोलनकारियों पर हुए लाठी चार्ज के विरोध में झज्‍जर जिला सचिवालय परिसर के पास कांग्रेसी प्रदर्शन करने पहुंचे। प्रदर्शन में रघुबीर कादियान, गीता भुक्कल, कुलदीप वत्स भी शामिल रहे। पुलिस ने बेरिकेड्स लगाकर विधायकों को अंदर जाने से रोका। पुलिस व विधायको में कई देर बेरिकेट्स हटाने को लेकर बहस होती रही। बादली विधायक कुलदीप वत्स बोले, डीसी को कहो बेरिकेड्स लगवाकर क्‍या वो टकराव चाहते हैं। वहीं गीता भुक्कल ने कहा कि सरकार के आदेश पर बेरिकेड्स लगाए हैं। प्रशासन ने बेरिकेड्स लगाकर की घटिया हरकत की है। प्रशासनिक अधिकारियों को सरकार की कठपुतली नहीं बनना चाहिए। प्रशासन को सही समय पर सही फैसले लेने चाहिए।

loksabha election banner

गीता भुक्कल बोली हम सरकार से फिर भी अपील करते हैं कि अपने मन की बात करने की बजाय सरकार किसानों के मन की बात सुने। कांग्रेसी विधायक लगातार बेरिकेड्स हटाने की मांग करते रहे। लेकिन पुलिस बेरिकेड्स लगाकर डटी रही। बाद में ज्ञापन लेने डीसी श्‍यामलाल पहुंचे और बेरिकेड्स पहुंचाए।

जेजेपी व इनेलो नेताओं पर गीता भुक्कल ने कहा अजय चौटाला, अभय चौटाला व दुष्यंत चौटाला को देवीलाल का नाम लेना बंद कर देना चाहिए। अगर ये नेता किसान हितैषी हैं तो सरकार से समर्थन वापस लेकर बीजेपी सरकार को तोड़ना चाहिए। कांग्रेस की तरह जेजेपी व इनेलो को भी किसानों के साथ खड़ा रहना चाहिए। करनाल एसडीएम के तबादले पर गीता भुक्कल ने कहा कि करनाल एसडीएम का तबादला नहीं उन्हें नोकरी से ही बर्खास्‍त करना चाहिए। इस तरह से किसानों पर लाठियां चलाने और पहले ही सिर फोड़ने की बात कहने वाले अधिक‍ारियों को सिस्‍टम में रहने ही नहीं देना चाहिए। प्रदर्शन के दौरान तनाव की स्थिति भी बनी रही और पुलिस की सांस भी फूली रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.