Move to Jagran APP

बरोदा उप चुनाव : जीत से कांग्रेस उत्‍साहित, हुड्डा बोले- जनता ने भाजपा को सबक सिखाया

बरोदा उप चुनाव के रुझानों को लेकर कहा भाजपा ने किसानों पर जुल्म ढहाया। अब जनता ने सबक सिखाया। बिहार चुनाव को लेकर नहीं बोले पूर्व मुख्यमंत्री। समर्थकों और कांग्रेस नेताओं में उत्साह है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र सिंह फोन के जरिये बरोदा में समर्थकों के संपर्क में हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 03:13 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 03:13 PM (IST)
बरोदा उप चुनाव : जीत से कांग्रेस उत्‍साहित, हुड्डा बोले- जनता ने भाजपा को सबक सिखाया
उपचुनाव के नतीजे आने के बाद हुड्डा के घर पहुंचते ही लगा समर्थकों का जमावड़ा। फोटो - दैनिक जागरण

हिसार/रोहतक, जेएनएन। बरोदा उप चुनाव के रुझान सामने आते ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास पर समर्थक पहुंचने शुरू हो गए। रुझान जीत में भी तब्‍दील हो गए हैं। कांग्रेस प्रत्‍याशी को जीत मिली है। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा सुबह करीब 11 बजे दिल्ली से रोहतक पहुंचे। राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी आवास पर मौजूद रहे। कांग्रेस के पक्ष में रूझान आने के बाद सिर्फ यही कहा है कि भाजपा ने किसानों पर जुल्म किया। जनता ने सबक सिखाने का काम किया है।

prime article banner

रोहतक के डी-पार्क स्थित आवास पर पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता की। यह भी कहा कि अभी उप चुनाव के परिणाम को लेकर स्पष्ट तौर से शाम को अपना पक्ष रखेंगे। इसके लिए सर्किट हाउस में पत्रकारों से रूबरू भी होंगे। हुड्डा से बिहार चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया कि अभी वहां के चुनाव परिणाम को लेकर जानकारी नहीं है, इसलिए कोई बयान नहीं दूंगा। दूसरी ओर, समर्थक और कांग्रेस नेताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। फोन के जरिये बरोदा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र सिंह समर्थकों के संपर्क में हैं। फिलहाल हुड्डा के आवास पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जेपी, विधायक भारत भूषा बतरा, पूर्व विधायक संत कुमार, प्रहलाद सिंह, चक्रवर्ती शर्मा आदि मौजूद हैं।

समर्थक लगातार बधाइयां देने पहुंच रहे, पटाखे चलाने से रोका

पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर बधाइयां देने के लिए समर्थक लगातार पहुंच रहे हैं। कुछ समर्थकों ने खुशी मनाने की इच्छा जाहिर करते हुए पटाखे चलाने की बात कहने लगे। इस दौरान समर्थकों से यही अपील की गई कि पटाखों का संचालन नहीं करना है। इसके साथ ही समर्थकों से भीड़ न करने की भी अपील की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.