Move to Jagran APP

फतेहाबाद के टोहाना में निजी अस्पताल में बाइक सवारों ने चलाई गोली, ड्यूटी पर तैनात कंपाउंडर को लगी

फतेहाबाद के देर रात अज्ञात बाइक सवारों ने सेठी मेटरनिटी हास्पिटल में गोली चला दी जिससे अस्पताल का ड्यूटी पर तैनात कंपाउंडर घायल हो गया। बताया जाता है कि रात्रि को दो युवक बाइक पर सवार होकर सेठी अस्पताल के बाहर आए उलोहे का खोल कर अंदर प्रवेश किया।

By Jagran NewsEdited By: Naveen DalalPublished: Thu, 06 Oct 2022 09:37 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 09:37 AM (IST)
फतेहाबाद के टोहाना में निजी अस्पताल में बाइक सवारों ने चलाई गोली, ड्यूटी पर तैनात कंपाउंडर को लगी
टोहाना में अज्ञात बाइक सवारों ने सेठी मेटरनिटी हास्पिटल में चलाई गोली।

फतेहाबाद, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद के टोहाना में बुधवार को रात्रि अज्ञात बाइक सवारों ने कैंची चौक के पास स्थित सेठी मेटरनिटी हास्पिटल में गोली चला दी, जिससे अस्पताल का ड्यूटी पर तैनात कंपाउंडर घायल हो गया । जिसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार

बताया जाता है कि रात्रि को दो युवक बाइक पर सवार होकर सेठी अस्पताल के बाहर आए उनमें से एक युवक ने उतर कर सेठी अस्पताल का मुख्य गेट लोहे का खोल कर अंदर प्रवेश किया और शीशे वाले गेट के नीचे एक पर्ची फेंक कर जैसे ही बाहर जाने लगा तो अंदर से अस्पताल के कंपाउंडर ने देख लिया और जैसे ही वह बाहर आने लगा तो बाइक सवार युवक ने उस पर गोली चला दी, लेकिन वह गोली शीशे के गेट को चीरती हुई चली गई जबकि इस गोली के चलते कंपाउंडर को गोली के छर्रे लगने से वह घायल हो गया, जिसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस मामले में कर रही जांच

इस घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल के संचालक डॉ सुनील शेट्टी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर डीएसपी जाकिर हुसैन, शहर थाना के कार्यकारी प्रभारी अशोक कुमार सहित पुलिस बल सेठी अस्पताल पहुंची। उन्होंने मौके का जायजा लिया और डॉक्टर सेठी से पूछताछ की। बताया जाता है कि अज्ञात बाइक सवार द्वारा गिराई गई पर्ची पर पिल्ला भाई समैन लिखा हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जबकि डॉक्टर सुनील शेट्टी का कहना है कि ना तो उनकी किसी के साथ कोई रंजिश थी और ना ही हमारे घायल कर्मी की किसी के साथ दुश्मनी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि जिस नाम से पर्ची गिराई गई है, उस पर पिल्ला भाई समैन लिखा हुआ है, जोकि लगभग 2 साल से जेल में बंद है । बाइक सवार युवकों द्वारा अस्पताल में दहशत फैलाकर फिरौती मांगने का भी मकसद हो सकता है। इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच अधिकारी एएसआई सतपाल को नियुक्त किया है, जोकि सरकारी हस्पताल में घायल कंपाउंडर खुशीराम के बयान दर्ज कर मामला दर्ज करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.