जागरण संवाददाता, रोहतक : पहलवान अजय नांदल की मौत के मामले में ठोस कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार को कामनवेल्थ मेडलिस्ट उनकी पत्नी पूजा सिहाग और भारी संख्या में ग्रामीण आइजी आफिस पर पहुंचे। आइजी ममता सिंह को दी गई शिकायत में पूजा सिहाग ने बताया कि उनके पति अजय नांदल की मौत को एक महीना हो चुका है, लेकिन अभी तक सिविल लाइन थाना पुलिस यह भी नहीं बता सकी कि मौत का कारण क्या रहा। अभी तक बिसरा रिपोर्ट भी नहीं मिली है।

जिस समय उनके पति की मौत हुई तब साथ में उनके साथी पहलवान रवि और सोनू भी थे। पुलिस बार-बार उनसे बयान ले रही है। फिर भी कोई सच्चाई सामने नहीं आ रही। वह पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इस मामले की सच्चाई जल्दी से जल्दी सामने आनी चाहिए। आइजी ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है। आइजी से मिलने वालों में पूजा सिहाग, अजय के पिता बिजेंद्र, राजेश सरपंच, यशवंत सरपंच, खाप प्रधान ओमप्रकाश नांदल, ओमनिवास और संदीप आदि शामिल थे।

यह था मामला

पिछले माह 27 अगस्त को कामनवेल्थ मेडलिस्ट पूजा सिहाग के पति अजय नांदल की मौत हो गई थी। जबकि उनके साथी पहलवान रवि और सोनू की हालत बिगड़ गई थी। अजय के पिता बिजेंद्र सिंह ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि पहलवान रवि ने अजय को ओवरडोज दी। इस वजह से अजय की मौत हुई है। इस मामले में अब रवि और सोनू का पालीग्राफी टेस्ट कराने के लिए पुलिस ने दिल्ली की लैब को पत्र भेजा है। वहां से अनुमति मिलने के बाद दोनों का पालीग्राफी टेस्ट कराया जाएगा।

Edited By: Manoj Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट