Move to Jagran APP

पुराने कपड़े नई सोच मुहिम से आमजन को जोड़ने के लिए समिति बढ़ा रही कदम, जरूरतमंदों को मिलेगें कपड़े

समिति के तत्वाधान में चल रही पुराने कपड़े नई सोच मुहिम के तहत प्रयास है कि कोई भी गरीब कपड़ों के बिना नहीं रहेगा। गुरुग्राम रोड़ पर पानी की डिग्गी के पास रह रहे झुग्गी झोपड़ी में परिवारों को कपड़ों के अलावा जरूरत की वस्तुओं का वितरण किया गया।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 11:20 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 11:20 AM (IST)
पुराने कपड़े नई सोच मुहिम से आमजन को जोड़ने के लिए समिति बढ़ा रही कदम, जरूरतमंदों को मिलेगें कपड़े
झुग्गी झोपड़ी में परिवारों को कपड़ों के अलावा जरूरत की वस्तुओं का वितरण किया गया।

झज्जर, जागरण संवाददाता। मदद के लिए दौलत नहीं तो क्या, इस हौंसले से निकल कि जरूरतमंदों का काम हो जाए। बस इसी सोच के साथ इस गर्मी के मौसम में खुले बदन घूम रहे गरीबों की मदद करने के लिए जय श्री राधे जय श्री कृष्णा भागवत परिवार नाम संकीर्तन समिति ने जरुरतमंदों के लिए इस मुहिम का आगाज किया है। समिति से जुड़े हुए लोग घर-घर जा कर सुबह शाम पुराने कपड़ों को मांग कर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रहे रहे जरूरतमंद परिवारों के बीच बांटने का काम कर रहे हैं। उनकी इस अनूठी पहल को क्षेत्र का हर व्यक्ति सलाम कर रहा है।

loksabha election banner

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रह रहे परिवारों तक पहुंचाया जरूरत का सामान

समिति के तत्वाधान में चल रही मुहिम के तहत प्रयास है कि कोई भी गरीब कपड़ों के बिना नहीं रहेगा। शनिवार को गुरुग्राम रोड़ पर पानी की डिग्गी के पास रह रहे झुग्गी झोपड़ी में परिवारों को कपड़ों के अलावा जरूरत की वस्तुओं का वितरण किया गया।

ये लोग रहे मौजूद

भागवत परिवार के तत्वाधान में चल रही इस मुहिम में आचार्य उपेंद्र कृष्ण ने आह्वान किया है कि आप भी साथ दीजिए और आपके घर में जो पुराने वस्त्र, जो आप अपने बच्चों को नहीं पहनाते, जो आप खुद नहीं पहनते, उन वस्तुओं को नगर खेड़ा प्रसाद गिरी मंदिर के नजदीक स्थित मोहन ज्योतिष केंद्र भागवत परिवार कार्यालय पर पहुंचाएं। साथ ही अपने घर में गैर जरूरी की श्रेणी में आने वाली वस्तुओं एवं कपड़ों को नहीं फैंके। क्योंकि, वे किसी के तन को ढकने के लिए काम आएंगे। आचार्य उपेंद्र कृष्ण, चिमन लाल वर्मा, राकेश गोयल, विकास गोयल, पंडित नरेंद्र, दिनेश गर्ग, सतीश गर्ग, नीरज सैनी सहित भी सामान वितरण करने के दौरान मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.