हिसार/झज्‍जर, जेएनएन। झज्‍जर के बादली में प्रचार करने के लिए पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे। उन्‍होंने कहा मोदी जी है तो सब मुमकिन है। हमने अनुच्‍छेद 370 हटाया क्‍योंकि इसकी आड़ में पाकिस्तान आतंकवाद करवाता था। आतकंवाद के ताबूत में आखिरी कील 370 को खत्म करके मोदी जी ने ठोकी है। कांग्रेस नेतृत्व के काले कारनामे, नक्सलवाद की समस्या , सभी उनकी देन है। कभी भी कांग्रेस ने योजनाओं को ईमानदारी से जनता तक नही पहुंचाया।

हमने 10 करोड़ गरीबों के घर मे टॉयलट बनवाए। 4 करोड़ परिवारों को बिजली कनेक्शन दिए। 5 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिल रहा है। किसानों को 6 हजार केंद्र और 6 हजार हरियाणा से दिए जा रहे हैं। हरियाणवी शान जय जवान जय किसान के नारे को मनोहर जी और धनखड़ जी ने सार्थक किया है। खेलों सहित 72 हजार युवाओ को सरकारी नौकरी दी गयी है। दिखाया कि सरकार ईमानदारी से भी चल सकती है।

सीएम योगी ने कहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अभियान बहुत बड़ा अभियान है। लोग कहते थे कि हरियाणा के युवाओं के लिए लडकिया कंहा से आएगी। आज आंकड़ा 936 से ज्यादा है। हरियाणा के जवानों की जवानी देश की सीमा पर दिखती है। 2024 तक  मोदी को प्रधानमंत्री रहना ही है। इसलिए 24 अक्टूबर को जो परिणाम आये वह भाजपा के पक्ष में आना चाहिए।

सीएम योगी ने 2 दफा धनखड़ को धड़कन भी कहा। उन्‍होंने कहा भारत के किसानों के बारे में जो आपके विधायक की राय है वो भी इनकी अनोखी सोच है। इनकी सोच से 12 करोड़ किसानों को फायदा पहुंचता है। 26 अक्‍टूबर को अयोध्या में दीपोत्सव का आयोजन रखा है। मैं चाहूंगा 24 को ही दीपोत्सव हरियाणा में मनाया जाना चाहिए।

बादली के गांव मातनहेल गांव में आईआईटी के ग्राउंड में उनका हेलीपैड बनाया गया था। जब वो वापस जाने लगे तो उड़ान से पहले वहां लगे झूले पर ओपी धनखड़ के साथ बहुत तेजी से एक्‍सरसाइज करने लगे। इस नजारे को देखकर वहां मौजूद सभी जोर जोर से हंसने लगे। इसके बाद उन्‍होंने झज्‍जर की दूसरी विधानसभा में भी संबोधित किया।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप