लाखनमाजरा, (रोहतक) जेएनएन। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार आती है तो कुछ ही परिवारों का भला होता है। लेकिन भाजपा पार्टी की सरकार ने हरियाणा की जनता का समान रूप से विकास किया है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष  करते हुए कहा कि कुछ लोग चौधर का नारा दे रहे हैं। लेकिन इस तरह से नारे नहीं चलते। राजनीति में आने के बाद व्यक्ति परिवार पालते हैं, लेकिन भाजपा ने ढाई करोड़ जनता की फिक्र की है। वे बुधवार को लाखनमाजरा में महम विधानसभा प्रत्याशी शमशेर सिंह खरकड़ा के समर्थन में जन आशीर्वाद सभा को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि महम से कांग्रेस से विधायक आनंद सिंह दांगी कभी भी उनके पास क्षेत्र के कामों को लेकर नहीं आए। महम के कार्यों को लेकर शमशेर सिंह खरकड़ा ही उनके पास काम लेकर आते थे। उन्होंने महम के विकास के लिए कभी मना नहीं किया।

ढेरों योजनाएं लागू की गई, जिसका फायदा महम के लोगों को हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बार शमशेर सिंह खरकड़ा को विधानसभा में भेज दो, महम के विकास को पंख लग जाएंगे। इस अवसर पर रोहतक से सांसद डा. अरविंद शर्मा, अनिल फिरोजिया, महम से प्रत्याशी शमशेर सिंह खरकड़ा और रामचंद्र जांगड़ा मौजूद थे।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप