Move to Jagran APP

सीएम ने पूछा- एक तरफ मोदी, दूसरी ओर कौन, लोग बोले- पप्‍पू, मनोहर बोले- नाम सही से लो

हांसी में सीएम मनोहर लाल ने कहा जो अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं उनकी 23 मई के बाद क्‍लास लूंगा। जो अधिकारी काम नहीं कर रहे उनका नाम नोट कर लो ताकि सही से जवाब तलबी हो सके।

By manoj kumarEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 05:41 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 10:10 AM (IST)
सीएम ने पूछा- एक तरफ मोदी, दूसरी ओर कौन, लोग बोले- पप्‍पू, मनोहर बोले- नाम सही से लो
सीएम ने पूछा- एक तरफ मोदी, दूसरी ओर कौन, लोग बोले- पप्‍पू, मनोहर बोले- नाम सही से लो

हिसार, जेएनएन। झज्‍जर के बेरी और रोहतक के सांपला में जनसभा करने के बाद सीएम मनोहर लाल गुरुवार की शाम हांसी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। सीएम मनोहर लाल यहां भी बाकी जगहों की तरह ही तल्‍ख तेवर में नजर आए। सीएम मनोहर लाल कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे।

loksabha election banner

उन्‍होंने कहा हमने भ्रष्‍टाचार को मिटाया है। कांग्रेस तो बीबीसी की सरकार यानि भ्रष्‍टाचारी, बदलियां और सीएलयू करवाने वालों की सरकार थी। हमने किसी भी दलाल को पनपने नहीं दिया। और मैं आपको बोलता हूं कोई भी दलाल अगर किसी काम को पैसे में करवाने का दावा करता है तो उसे थाने में ठोक दो।

सीएम ने कहा जो अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं उनकी 23 मई के बाद क्‍लास लूंगा। जो अधिकारी काम नहीं कर रहे उनका नाम नोट कर लो, ताकि सही से जवाब तलबी हो सके। सीएम ने इसके बाद जनसभा में मौजूद लोगों से ही पूछा कि एक तरफ मोदी है तो दूसरी ओर कौन है। तभी सारे लोगों ने कहा पप्‍पू। इस पर सीएम ने कहा नहीं, नाम सही से लेना चाहिए। पप्‍पू नहीं राहुल गांधी बोलो। इसके बाद जनसभा में मौजूद लोग चर्चा करने में जुट गए।

सीएम मनोहर लाल के साथ मंच पर हिसार लोकसभा सीट भाजपा प्रत्‍याशी बृजेंद्र के पिता मंत्री बीरेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। उन्‍होंने कहा मोदी जी के आने के बाद देश मजबूत हुआ है। आज तक कोई ऐसा नेता नहीं आया था जो देश के लिए इतना कुछ करे। वहीं उनके साथ मंच पर भाजपा के स्‍थानीय नेता भी मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.