जागरण संवाददाता, फतेहाबाद : फतेहाबाद पुलिस ने लाखों रुपये की हेरोइन सहित बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों युवकों की पहचान पहचान भूना निवासी विक्रम उर्फ विक्की व सोनू के तौर पर बताई है। पुलिस ने जब जांच की तो उनके कब्जे से 265 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ थाना सदर टोहाना में माधक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपितों कोकोर्ट में पेश कर सप्लायर बारे पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

वीरवार रात को सीआइए टोहाना इंचार्ज साधूराम की टीम गस्त दौरान भूना की तरफ जा रहे थे। पुलिस टीम जब भूना रोड कलर ढाणी कुलां के पास पहुंची तो भूना की तरफ से आ रहे दो बाइक सवार युवक सामने पुलिस को देखकर बाइक खराब होने का बहाना बनाकर उसके आगे-पीछे हाथों से छेड़छाड़ करने लगे। पुलिस ने शक के आधार पर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ बाद उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 265 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत लाखों में बताई गई है।

आरोपित हेरोइन की कही सप्लाई करने की फिराक में थे और पुलिस ने सप्लाई करने से पहले ही काबू कर लिये। पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

----सीआइए टोहाना पुलिस गश्त पर थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों को रोककर पूछताछ की तो उनके कब्जे से 265 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस अब आरोपितों को रिमांड पर लेकर इस नेटवर्क से जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ करेगी।

बिरम सिंह, डीएसपी टोहाना।

Edited By: Manoj Kumar