Move to Jagran APP

जिनके साथ थी बचपन से दोस्‍ती, वही बने कातिल, गला दबाकर की थी अंकित की हत्या

रोहतक में 27 अगस्त को कंसाला के खेतों में युवक का शव मिला था शरीर पर चोट के निशान थे। कुछ दिन पहले था झगड़ा हो गया था। फिर राजीनामे का नाटक कर वायर से गला दबाकर हत्‍या कर दी

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 11:14 AM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 11:14 AM (IST)
जिनके साथ थी बचपन से दोस्‍ती, वही बने कातिल, गला दबाकर की थी अंकित की हत्या
जिनके साथ थी बचपन से दोस्‍ती, वही बने कातिल, गला दबाकर की थी अंकित की हत्या

रोहतक, जेएनएन। जिनके साथ बचपन से दोस्ती थी। हर समय साथ उठना-बैठना एक दिन वही कातिल बन जाएंगे यह अंकित ने सोचा भी नहीं होगा। दोस्तों ने ही मामूली कहासुनी के बाद अंकित की वायर से गला दबाकर हत्या कर दी। दरअसल, श्रीराम नगर कालोनी के अंकित हत्याकांड के मामले में सीआइए-1 की टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। सीआइए-1 प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि 27 अगस्त को कंसाला गांव के खेतों में एक युवक का शव पड़ा मिला था। जिसकी पहचान सुनारिया चौक स्थित श्रीराम नगर कालोनी निवासी 22 वर्षीय अंकित के रूप में हुई थी।

loksabha election banner

मृतक के पिता की तरफ से आइएमटी थाने में कई आरोपितों को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया था। इसके बाद मामले की जांच सीआइए-1 को सौंप दी गई थी। जांच के बाद एएसआइ सुशील कुमार की टीम ने इस मामले में रूड़की गांव निवासी जयदीप, परमजीत और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि अंकित और आरोपितों के बीच जान-पहचान थी। 26 अगस्त को अंकित आरोपितों के साथ गाड़ी में सवार होकर रूड़की गांव आया था। रूड़की में अंकित के नाना का घर है।

कुछ दिन पहले अंकित का आरोपितों के साथ झगड़ा हो गया था। उसी झगड़े को लेकर गाड़ी में भी उनके बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपितों ने अंकित के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने वायर से अंकित का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद शव को कंसाला गांव के खेतों में फेंककर फरार हो गए थे। मामले में आरोपित नवदीप और अंकित फरार चल रहा है। जिन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

बचपन से थी आरोपितों से दोस्ती

एएसआइ सुशील कुमार ने आरोपितों से पूछताछ की, जिसमें सामने आया कि कई आरोपित अंकित के साथ बचपन से ही पढ़े हैं। जिस कारण उनकी अच्छी दोस्ती थी। अंकित रूड़की गांव में अपने ननिहाल में रहता था। आरोपितों ने मामूली कहासुनी होने के बाद उसकी हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद आरोपित तभी से इधर-उधर छिपते फिर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.