Move to Jagran APP

चेन स्‍नेचिंग गिरोह के सदस्‍य चढ़े रोहतक पुलिस के हत्‍थे, 14 वारदात का पर्दाफाश

रोहतक में स्‍नेचिंग गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। बदमाशों ने 14 वारदात कबूली हैं। एंटी व्‍हीकल थैफ्ट की टीम ने बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 09:55 AM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 09:55 AM (IST)
चेन स्‍नेचिंग गिरोह के सदस्‍य चढ़े रोहतक पुलिस के हत्‍थे, 14 वारदात का पर्दाफाश
चेन स्‍नेचिंग गिरोह के सदस्‍य चढ़े रोहतक पुलिस के हत्‍थे, 14 वारदात का पर्दाफाश

हिसार/रोहतक, जेएनएन। चोरी और स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो बदमाशों को एंटी व्हीकल थैफ्ट की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पूछताछ के बाद 14 वारदातों का खुलासा हुआ है, जो अक्सर घरों में घुसकर मोबाइल और अन्य सामान भी चोरी करते थे। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

loksabha election banner

एंटी व्हीकल थैफ्ट के इंचार्ज उप निरीक्षक गोर्धन सिंह ने बताया कि पांच मार्च को सोनीपत जिले के रभड़ा गांव निवासी सुभाष ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह कच्चा बेरी रोड से जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आकर एक आरोपित ने उसका गला पकड़ लिया और उसके दो साथियों ने पांच हजार रुपये, मोबाइल और अन्य सामान लूट लिया था।

मामले की जांच के बाद सहायक उप निरीक्षक अमित दलाल के नेतृत्व में बलियाणा गांव निवासी धर्मबीर उर्फ बत्तख और भालौठ गांव निवासी दीपक उर्फ काला को गिरफ्तार किया गया। आरोपित धर्मबीर ने ही सुभाष की गर्दन पकड़ी थी, जबकि दीपक और एक अन्य साथी ने लूटपाट की थी। वारदात में तीसरा आरोपित अभी फरार चल रहा है। आरोपित गिरोह बनाकर स्नेचिंग, लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

  • इन वारदातों का हुआ खुलासा
  • चार माह पहले धर्मबीर ने अपने चाचा के लड़के के साथ मिलकर सेक्टर-1 हाउसिंग बोर्ड स्थित एक मकान में रात के समय घुसकर दो मोबाइल फोन चोरी किए थे।
  • तीन माह पहले धर्मबीर ने अपने भाई के साथ रात के समय रामगोपाल कालोनी में एक मकान में दो मोबाइल फोन व एक जोड़ी जूते चोरी किए थे।
  • करीब तीन माह पहले धर्मबीर ने रात के समय सोनीपत रोड पर एक मकान से मोबाइल चोरी किया था।
  • दो माह पहले बोहर फ्लाईओवर के पास स्थित एक मकान से मोबाइल फोन व दो हजार रुपये चोरी किए थे।
  • चार माह पहले धर्मबीर ने अपने साथी अमित उर्फ डमरू के साथ मिलकर रात के समय बलियाणा गांव में प्लाट में सो रहे मजदूरों के करीब 10 मोबाइल फोन चोरी किए थे।
  • तीन माह पहले धर्मबीर ने रात के समय कबीर कालोनी में एक मकान से एक मोबाइल फोन चोरी किया था।
  • ढाई महीने पहले धर्मबीर ने शहनाई गार्डन के पास स्थित प्लांट से एक मोबाइल फोन चोरी किया था।
  • दो महीने पहले धर्मबीर व दीपक ने मिलकर रात के समय मस्तनाथ नगर से एक मोबाइल फोन चोरी किया था।
  • पिछले माह धर्मबीर व दीपक उर्फ काला ने कैलाश कालोनी से तीन मोबाइल चोरी किए थे।
  • एक महीना पहले धर्मबीर ने अपने भाई के साथ मिलकर रात के समय सनसिटी से तीन अलग-अलग स्थानों से पानी की तीन मोटर चोरी की थी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.