Move to Jagran APP

बिग बॉस फेम भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के घर से कैश, लाखों की ज्वेलरी और रिवाल्वर चोरी

सोनाली फोगाट बताया कि 9 फरवरी को वह चंडीगढ़ गई थी। 15 फरवरी को चंडीगढ़ से हिसार वापिस आई तो उसके मकान के ताले टूटे मिले। अलमारी के अंदर से 10 लाख रुपये के करीब की ज्वेलरी सोना व चांदी के बर्तन घड़िया एक रिवाल्वर 22 बोर लाइसेंसी गायब मिले।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 10:17 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 10:17 PM (IST)
बिग बॉस फेम भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के घर से कैश, लाखों की ज्वेलरी और रिवाल्वर चोरी
बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के घर से चोरों ने लाखों के आभूषण और रिवॉल्‍वर चोरी कर लिए

हिसार, जेएनएन। बिग बॉस फेम भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के हिसार में बंद मकान के ताले तोड़ कर चोरों ने लाखों रुपये की ज्वेलरी, नकदी सहित लाइसेंसी रिवाल्वर एक डीवीआर चोरी कर ली। चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। फिंगर एक्सपर्ट टीम भी मौके पर बुलाई गई। पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी जुटाने की कोशिश कर रही है। वहीं आसपास लोगों से भी मामले की पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

मामले में डोगरान मोहल्ला निवासी भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने एचटीएम थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में सोनाली फोगाट बताया कि 9 फरवरी को वह अपना मकान पर ताला लगाकर कर चंडीगढ़ गई थी। 15 फरवरी को चंडीगढ़ से हिसार वापिस आई तो उसके मकान के ताले टूटे मिले। अंदर आकर चेक किया तो उपर अलमारी के अंदर से 10 लाख रुपये के करीब की ज्वेलरी, सोना व चांदी के बर्तन, चांदी का मटका, एक रिवाल्वर, 22 बोर लाइसेंसी पिस्‍तौल गायब मिले।

जिसमें 8 जिंदा राउंड लोड थे। होलस्टर मे डली गोलियां भी नही मिली। वहीं अन्य सामान भी चोरी मिला है। साथ ही अज्ञात व्यक्ति उसके मकान के अन्दर घुसकर एक डीवीआर भी चोरी करके ले गए। एचटीएम थाना पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि चोरी सोची समझी योजना के तहत की गई है। चोरों को पता था कि मकान में कोई नहीं है।

बता दें कि हाल में ही सोनाली फाेगाट बिग बॉस 14 में हिस्‍सा लेकर मुंबई से हिसार लौटी हैं। सोनाली फोगाट ने वाइल्‍ड कार्ड से बिग बॉस में एंट्री ली थी और कुछ ही दिनों ने उन्‍होंने बिग बॉस में अच्‍छी खासी सुर्खियां बटोरी। खुद सलमान खान ने उनके डांस की तारीफ की तो कई बार उन्‍हें मशविरा भी दिया। सोनाली फोगाट बिग बॉस से बाहर होने के बाद भी मुंबई में कई दिनों तक रही और करीब एक सप्‍ताह पहले ही वे हिसार लौटी थी। सोनाली फोगाट अपना ज्‍यादातर वक्‍त अपने फार्म हाउस पर बिताती हैं तो घर पर अपनी इकलौती बेटी के साथ खूब मस्‍ती करती हैं।

सोनाली फोगाट टिक टॉक वीडियो से भी खूब चर्चाओं में रही हैं तो वे हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री चौधरी भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ आदमपुर विधानसभा सीट पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं। किसी न किसी बात को लेकर सोनाली फोगाट हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सोनाली फोगाट द्वारा मंडी सचिव सुल्‍तान की चप्‍पल से पिटाई करने का प्रकरण भी देश भर की सुर्खियों में बना रहा था। अब उनके यहां चोरी होने का मामला फिर से चर्चा में है।

पुलिस प्रशासन पर उठाए सवाल

सोनाली फोगाट ने अपने घर में चोरी की वारदात पर पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए हैं। सोनाली फोगाट ने कहा कि जब नेताओं के घर सुरक्षित नहीं तो आम जनता पुलिस से क्या उम्मीद करे। अभी हाल में कुछ दिन पहले मोहल्ले में चोरी हुई थी वह मामला भी पुलिस ट्रेस नहीं कर पाई। पुलिस को चाहिए कि वह अपनी जिम्मेदारी समझे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.