Move to Jagran APP

मुश्किल में तांडव वेब सीरीज की टीम, निर्माता-निदेशक व अभिनेताओं के खिलाफ बहादुरगढ़ में केस दर्ज

बहादुरगढ़ के अधिवक्ता एवं अखिल अधिकार संगठन के प्रांतीय उपाध्यक्ष संजीव पसरीजा ने पुलिस को शिकायत दी है। इसमें कहा कि एक दृश्य में भगवान शंकर का किरदार निभा रहे कलाकार ने अपशब्दों का प्रयोग किया है। यह हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला कृत्य है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 05:56 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 06:41 PM (IST)
मुश्किल में तांडव वेब सीरीज की टीम, निर्माता-निदेशक व अभिनेताओं के खिलाफ बहादुरगढ़ में केस दर्ज
पुलिस ने शिकायत के आधार पर आइपीसी की चार धाराओं में केस दर्ज किया है।

हिसार/बहादुरगढ़, जेएनएन। अमेजॉन प्राइम पर 15 जनवरी को रिलीज हुई तांडव नाम वेब सीरीज लगातार विवादों में है। वेब सीरीज में हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने के लगातार आरोप लग रहे हैं। देश भर में वेब सीरीज का विरोध जारी है। इसी बीच तांडव वेब सीरीज के खिलाफ भड़के आक्रोश की चिंगारी बहादुरगढ़ भी पहुंच गई है। यहां पर तो एक अधिवक्ता ने इस वेब सीरीज के निर्माता, निर्देशक और अभिनेता के खिलाफ केस तक दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने अधिवक्ता की शिकायत के आधार पर फिल्म की टीम के खिलाफ आइपीसी की चार धाराओं में केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

बहादुरगढ़ के अधिवक्ता एवं अखिल अधिकार संगठन के प्रांतीय उपाध्यक्ष संजीव पसरीजा ने पुलिस को तांडव वेब सीरीज के निर्माता, निर्देशक और अभिनेता के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत में उन्होंने बताया कि अमेजॉन प्राइम पर 15 जनवरी को तांडव नाम से वेब सीरीज रिलीज हुई है।

इस वेब सीरीज के एक दृश्य में हिंदुओं के देवता भगवान शंकर का किरदार निभा रहे कलाकार की ओर से अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। यह हिंदू धर्म की भावनाओं को सीधे तौर पर ठेस पहुंचाने वाला कृत्य है। इससे समाज में भारी आक्रोश है। सभी लोग इसकी निंदा कर रहे हैं। इसलिए संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

वेब सीरीज को धर्म के खिलाफ बताया साजिश

इसी संगठन के पदाधिकारी अनिल यादव और जिला अध्यक्ष प्रवीण बागड़ी ने भी इस वेब सीरीज को हिंदू धर्म के खिलाफ एक साजिश करार दिया। उधर शहर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि इस शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी 153ए, 295ए और 298 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्यवाही की जा रही है।

करणी सेना भी कर चुकी है अदालत जाने का ऐलान

गौरतलब है कि वेब सीरीज के जिस सीन का विरोध किया जा रहा है, उसे हटा दिया गया है। उधर करणी सेना ने भी इसे अपमानजनक करार देते हुए अदालत जाने का भी ऐलान कर दिया था। देश भर में सीरीज के खिलाफ विरोध कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें: ढाबे पर रोटी मांगी तो पहचान ली आवाज, 19 वर्ष से बिहार से लापता चाचा लुधियाना में इस हाल में मिला

यह भी पढ़ें: यह कैसा शांति मार्च: पंजाब में बड़े पैमाने पर ट्रैक्टरों में लगवाए जा रहे हैं लोहे के राॅड

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.