Move to Jagran APP

सीएचसी की स्टाफ नर्स व स्वीपर दोनों तरफ से केस दर्ज

सीएचसी सोरखी में तैनात स्टाफ नर्स व स्वीपर दोनों की शिकायत पर केस दज

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 10:17 PM (IST)
सीएचसी की स्टाफ नर्स व स्वीपर दोनों तरफ से केस दर्ज
सीएचसी की स्टाफ नर्स व स्वीपर दोनों तरफ से केस दर्ज

संवाद सहयोगी, नारनौंद : सीएचसी सोरखी में तैनात स्टाफ नर्स व स्वीपर दोनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिए गए हैं। स्टाफ नर्स ने स्वीपर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं वही स्वीपर ने स्टाफ नर्स सहित तीन लोगों पर मारपीट, अपहरण व एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करवाया है। वहीं शनिवार को भी सीएचसी पर कर्मचारियों का धरना जारी रहा। सीएचसी सोरखी में वीरवार को हुए विवाद को लेकर चल रहा धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। धरना दे रहे कर्मचारियों ने रात को ड्यूटी करने से साफ मना कर दिया कर्मचारियों का कहना है कि जब तक एसएमओ सोरखी रात के समय ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों की सिक्योरिटी का प्रबंध नही करते तब तक वो रात के समय ड्यूटी नही करेंगे। धरनारत कर्मचारियों ने मांग की है कि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। वहीं पुलिस ने पेटवाड़ निवासी सत्यनारायण ने पुलिस को दी शिकायत पर स्टाफ नर्स, लैब टेक्नीशियन अभिषेक और नसीब मेहंदा के खिलाफ मारपीट, अपहरण व एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं स्टाफ नर्स के बयान पर पेटवाड़ निवासी सत्यनारायण के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। ------------------

prime article banner

सीएचसी में तीन सिक्योरिटी गार्ड तैनात है। कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए ही उनको तैनात किया गया हैं। दोनों कर्मचारियों की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई है। जिस पर पुलिस अपना काम कर रही है। विभाग के उच्च अधिकारियों को भी मामले की सूचना दे दी गई है।

डा. रमजोत, मेडिकल ऑफिसर सीएचसी सोरखी।

-------------- सीएचसी सोरखी के मामले में दोनों पक्षों की तरफ से जो शिकायत मिली थी उसके आधार पर केस दर्ज कर लिए गए हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

नरेंद्र पाल, थाना प्रभारी बास।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.