संवाद सहयोगी, नारनौंद : गांव बास आजमशाहपुर में अज्ञात युवकों ने एक मकान पर पेट्रोल बम फेंककर आग लगाने की कोशिश की थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। वहीं गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है ताकि अज्ञात युवकों की पहचान हो सके। वहीं इस मामले में पीड़ित पक्ष के लोगों ने एक पंचायत कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

शुक्रवार की रात को गांव बास आजमशाहपुर में अनिल के मकान पर अज्ञात युवकों ने पेट्रोल बम फेंक दिया था। गनीमत रही की बम नहीं फटा जिससे उसका परिवार व मकान बाल बाल बच गया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ आग लगाने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गांव की गलियों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है ताकि रात की गतिविधियों को खंगाला जा सके। वहीं शक के आधार पर भी पुलिस गांव के कुछ युवकों से पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है। फिलहाल इस मामले में किसी भी आरोपित की पहचान नहीं हो पाई है।

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ आग लगाकर जलाने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस