Move to Jagran APP

जींद के युवक की गाड़ी दिल्ली से किराये पर ली, बहादुरगढ़ में पिस्तौल दिखाकर छीनी

शुक्रवार रात की घटना। वैगनआर गाड़ी को दिल्ली के पीरागढ़ी से तीन लोगों ने रोहतक के सांपला जाने के लिए किराये पर लिया था। बहादुरगढ़ बाईपास पर तीनों ने उसे पिस्तौल दिखाकर उतार दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 01:00 PM (IST)
जींद के युवक की गाड़ी दिल्ली से किराये पर ली, बहादुरगढ़ में पिस्तौल दिखाकर छीनी
मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस।

जेएनएन, हिसार : जींद के रहने वाले एक युवक की गाड़ी को तीन बदमाशों ने दिल्ली से रोहतक के लिए किराये पर लिया। बहादुरगढ़ बाइपास पर पिस्तौल दिखाकर गाड़ी छीन ली। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपितों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

जींद के अटालगढ़ का रहने वाला संजय गाड़ी चलाता है। शुक्रवार की रात उसकी वैगनआर गाड़ी को दिल्ली के पीरागढ़ी से तीन लोगों ने रोहतक के सांपला जाने के लिए किराये पर लिया था। संजय उनके इरादे नहीं भांप सका। जब वह बहादुरगढ़ बाईपास पर पहुंचा तो तीनों ने उसे पिस्तौल दिखाकर गाड़ी से नीचे उतार दिया। इसके बाद युवक उसकी गाड़ी छीनकर भाग निकले। इसके बाद संजय ने किसी तरह पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की। मगर कुछ पता नहीं चल सका। बाद में संजय के बयान पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया।

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं

दिल्ली व गुरुग्राम से किराये पर ली गई गाड़ियों को बहादुरगढ़ में छीनने की घटनाएं पहले भी होती रही हैं। ऐसी वारदातों के लिए बहादुरगढ़ बाइपास बिल्कुल संवेदनशील है। चार दिन पहले बहादुरगढ़ से तीन युवकों ने ई-रिक्शा किराये पर ली थी। बाद में मुकुंदपुर गांव के पास लूटपाट को अंजाम दिया था। हालांकि उस मामले में 24 घंटों के अंदर ही तीनों आरोपितों को सदर थाना पुलिस ने काबू कर लिया था, मगर बाइपास पर हुई लूट के मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।

यह बोली पुलिस

बहादुरगढ़ के सेक्टर-6 थाने के प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि  घटना को लेकर छानबीन की जा रही है। जहां से गाड़ी किराये पर ली गई। उसके आसपास में भी पूछताछ की जाएगी। शिकायतकर्ता से आरोपितों के हुलिये की जानकारी ली गई है। इसके आधार पर उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.