Move to Jagran APP

बेटी के प्रेम विवाह करने से आहत पिता ने पत्नी और बेटे समेत नहर में कार कूदा दी जान

कारों की खरीद-फरोख्त का कारोबार करने वाले रतिया के व्यापारी की बेटी ने बीते 22 अक्टूबर को दूसरी जाति के लड़के से प्रेम विवाह कर लिया था। इससे परिवार दुखी था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 11:46 AM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 11:02 AM (IST)
बेटी के प्रेम विवाह करने से आहत पिता ने पत्नी और बेटे समेत नहर में कार कूदा दी जान
बेटी के प्रेम विवाह करने से आहत पिता ने पत्नी और बेटे समेत नहर में कार कूदा दी जान

फतेहाबाद, जेएनएन। बेटी का अंतरजातीय प्रेम विवाह करना एक व्यापारी को इतना नागवार गुजरा कि उसने पत्नी व बेटे के साथ कार में बैठकर भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी। हादसे में तीनों की मौत हो गई। मृतक के भाई के बयान पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

कारों की खरीद-फरोख्त का कारोबार करने वाले रतिया के व्यापारी  की बेटी ने बीते 22 अक्टूबर को दूसरी जाति के लड़के से प्रेम विवाह कर लिया था। इससे परिवार दुखी था। रविवार को 49 वर्षीय व्यापारी अपनी पत्नी (40 वर्षीय) तथा गोद लिए बेट (10 वर्षीय) को कार में बैठाया और बुढ़लाडा रोड स्थित गांव रोझावाली के पास भाखड़ा नहर में कार कूदा दी।

उधर रविवार को पूरा परिवार घर से लापता होने पर भाइयों ने उनकी तलाश शुरू की तो नहर किनारे गाड़ी के टायरों के निशान मिले। परिवार ने अपने स्तर पर  खोज की पर कुछ पता न चला। मामले की जानकारी मिलने पर रतिया पुलिस ने सोमवार सुबह गोताखोरों को नहर में उतारा। इसके बाद दोपहर को क्रेन की मदद से सेंट्रो कार को तलाश लिया गया। गाड़ी समेत तीनों शवों को बाहर निकाला गया। व्यापारी ड्राइङ्क्षवग सीट पर तो उसकी पत्नी व पुत्र पिछली सीट पर बैठी अवस्था में मिले।

पुलिस ने इस संबंध में मृतक के भाई  के बयान पर कार्रवाई शुरू की है। पुलिस को दिए बयान में बताया पिता की रजामंदी नहीं होने के बावजूद बेटी पड़ोस में रहने वाले युवक से विवाह कर लिया। व्यापारी व उसकी पत्नी बेटी के ससुरालवालों की धमकी और तानों से परेशान थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.